गाजियाबाद : वीडियो-फोटो वायरल होते देख अवसाद में आई छात्रा, आत्महत्या की कोशिश

गाजियाबाद। कक्षा आठ की छात्रा से इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने उसकी फोटो-वीडियो बना ली। जबकि बाद में उसे वायरल कर दिया। बदनामी के डर से छात्रा ने जान देने की कोशिश की। मामले की तहरीर पर कौशांबी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को छात्रा के पिता ने शिकायत दी कि आरोपी छात्रा की दोस्तों को वीडियो फोटो वायरल करने के बाद बात करने का दबाव बना रहा है। ऐसा नहीं करने पर उसने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल करने की धमकी दी है। वह मैसेज में बोलता है कि यदि तुम बात नहीं करोगी तो मैं फोटो-वीडियो जगह-जगह वायरल कर दूंगा। उसकी इस धमकी से छात्रा काफी तनाव में आ गई है। उसने आत्महत्या करने जैसा गलत कदम उठाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने मौके की नजाकत और छात्रा के भविष्य को जानकर उसे अच्छे से समझाया। उन्होंने पुलिस से छात्रा की कांउसलिंग करने की अपील की। मामले की गंभीरता को समझकर आला अधिकारी आरोपी का पता करने में लगे हैं। पिता का कहना है कि बेटी आरोपी की हरकत से काफी सहम गई है। वह अब सोशल मीडिया से दूरी बनाने लगी है।

तलाश में जुटाई गई टीम
इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम को आरोपी की पहचान करने में लगाया है। उसे जल्द पकड़ा जाएगा। छात्रा को अवसाद से बाहर लाने के लिए काउंसलिंग कराई जाएगी।

Exit mobile version