गाजियाबाद : घरेलू कलह में भाई-बहन ने युवती को पीटा, खौलता पानी डाला, एफआईआर

गाजियाबाद। जिले में पारिवारिक कलह की वजह से एक युवती को मारपीट के बाद गर्म पानी से जला दिया गया। जिसकी वजह से युवती गंभीर रूप से झुलस गई। झुलसी युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जैसे ही युवती का स्वास्थ्य ठीक होगा उसके बयान के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

मामला जिले के निवाड़ी थाना क्षेत्र के अबुपुर गांव का है। यहां के रहने राजू नाम के एक व्यक्ति ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि उसकी बहन पिंकी को पारिवारिक कलह की वजह से उसके भाई मुकेश, भाभी रीना और बहन ज्योति ने मिलकर पहले मारा पीटा उसके बाद उसे पर गर्म पानी डालकर उसे झुलसा दिया। गंभीर हालत में राजू ने पुलिस को जानकारी देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। राजू ने बताया कि वह बाहर रहकर नौकरी करता है। उसके फोन पर पड़ोस के ही एक व्यक्ति ने फोन करके बताया कि उसकी बहन पिंकी के साथ पारिवारिक किले की वजह से अन्य घर वालों ने मारपीट कर उसे गर्म पानी डालकर जला दिया है। जब राजू घर पहुंचा तो पिंकी के पैर में पट्टी बंधी हुई थी। जिसके बाद उसने पिंकी को अस्पताल में भर्ती कारण जहां उसका इलाज चल रहा है।

पिंकी के स्वस्थ होने पर दर्ज होंगे बयान
वहीं पुलिस के कुछ अधिकारियों का कहना है कि पिंकी के ठीक होने पर उसके बयान दर्ज कर जानकारी की जाएगी। के साथ हुई घटना के पीछे असली वजह क्या है। हालांकि पिंकी के भाई राजू ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में पिंकी की हत्या किए जाने की भी आशंका जताई है। अब पुलिस पिंकी के जल्द स्वस्थ होने की प्रतीक्षा कर रही है।

भाई-भाभी और बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मामले में मोदीनगर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि राजू नाम के युवक ने पुलिस को सिखाती पत्र देकर अपनी बहन पिंकी के साथ मारपीट कर गर्म पानी डालकर जलाने की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में राजू ने अपने भाई मुकेश,भाभी रीना और ज्योति पर आरोप लगाया है इन तीनों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कार्यवाही की जा रही जल्दी तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Exit mobile version