गाजियाबाद : रंगदारी न देने पर बिल्डर के दफ्तर पर फायरिंग, दहशत

गाजियाबाद। जिले में 50 हजार की रंगदारी न देने पर कार सवार बदमाशों ने बिल्डर के दफ्तर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का दवा की जल्दी कार सवार बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मामला अंकुर विहार थाना क्षेत्र के अंसार बिहार कालोनी का बताया जा रहा है। दिल्ली के न्यू उस्मानपुर के रहने वाले बिल्डर बलराज का अंसार बिहार कॉलोनी में भूमिका गैस एजेंसी के पास ऑफिस है। उन्होंने बताया कि उनके परिवार दिल्ली के उस्मानपुर में ही रहता है। बलराज ने बताया कि करीब 15 दिन पहले वह अपने ऑफिस में थे तभी उनके पास दो लोग आए और उनसे रंगदारी मांगी। बलराज ने जब उनसे पूछा कि वह कौन है और रंगदारी क्यों मांग रहे है। तब है मौके से भाग गए थे, लेकिन दोबारा 50 हजार की रंगदारी मांगने के लिए वह चार बदमाश उनके दफ्तर पर कार से आ धमके और उन्होंने रंगदारी न देने से नाराज होकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। दफ्तर पर फायरिंग करने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस बिल्डर बलराज के दफ्तर पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी देख रही है सीसीटीवी फुटेज में चारों बदमाश दिखाई भी दे रहे हैं। उधर बिल्डर के दफ्तर पर हुई। अंधाधुंध फायरिंग से अन्य लोगों में भी दहशत का माहौल है। आपको बता दें कि फायरिंग के दौरान बिल्डर के दफ्तर के शीशे भी टूट गए हैं।

कई दिन से सक्रिय था गैंग
बिल्डर बलराज से बदमाश लगातार रंगदारी वसूलने के लिए प्रयास कर रहे थे। बलराज ने कई बार पुलिस को भी इस मामले की जानकारी दी। लेकिन पुलिस ने सही से सुनवाई नहीं की जिसकी वजह से आज उनके दफ्तर पर फायरिंग की घटना हो गई। गनीमत यह रही की बलराज व उनके किसी भी कर्मचारी के चोट नहीं आई। हालांकि बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग से दफ्तर किसी से जरूर टूट गए।

सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही पुलिस
एसीपी रवि प्रकाश ने बताया कि बिल्डर की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बिल्डर के दफ्तर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी आरोपी आ गए हैं। फायरिंग करने के बाद आरोपी किधर भागे हैं इसके लिए भी और भी सीसीटीवी फुटेज तलाश किए जा रहे हैं। जल्दी चारों बदमाशों को गिरफ्तार कार्यवाही की जाएगी।

Exit mobile version