गाजियाबाद : हिस्ट्रीशीटर की हत्या का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। पुलिस ने छह फरवरी को हुई हिस्ट्रीशीटर की हत्या का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस हिस्ट्रीशीटर की हत्या के बाद से आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही थी। चेकिंग अभियान के दौरान तीनों लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार हत्या आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

निवाड़ी थाना क्षेत्र के सिगैडा हजारी गांव के गन्ने के खेत में पैगा गांव के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर विपिन का शव छह फरवरी को मिला। शव मिलने के बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला विपिन साथियों अमित, विनय और अर्जुन के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। इस दौरान चारों लोगों ने एक खेत में बैठकर शराब पी विपिन को जब नशा ज्यादा हो गया तो तीनों लोगों ने गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद विपिन के शव को तीनों लोगों ने एक खेत में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए।

50 हजार रुपये बने कत्ल की वजह
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अमित, विनय और अर्जुन ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर विपिन ने विनय से 50 हजार रुपये छीन लिए थे जिसको लेकर इन लोगों में रंजिश चल रही थी। जिसकी वजह से बिना ने अपने दोस्त अमित और अर्जुन के साथ मिलकर गला घोट कर हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों की से विपिन की बाइक जूते और कंबल भी बरामद कर लिया है।

2020 में विपिन की खुली थी हिस्ट्रीशीट
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि विपिन पर निवाड़ी थाना पुलिस ने 2020 में हिस्ट्रीशीट खोली थी। विपिन पहले से भी कई आपराधिक घटनाओं में शामिल था। जबकि विनय व अमित खेतीबाड़ी का काम करता है। पुलिस ने बताया कि अर्जुन गांव में दूध बेचने का काम करता था। यह तीन चारों लोगों का आपस में उठना बैठना भी था।

Exit mobile version