गाजियाबाद : पुलिस की पिस्टल छीनकर भागा तस्कर, मुठभेड़ में दबोचा

गाजियाबाद। गोमांस का तस्कर पुलिस की पिस्टल छीनकर भाग निकला। उसने पुलिस पर फायरिंग भी की। जबावी कार्रवाई में पुलिस ने उसे मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। उसके खिलाफ मुठभेड़ का केस भी लिखा गया है।

एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि 22 जनवरी को सरना खुर्रमपुर गांव मार्ग पर एक धार्मिक स्थल के पास गोकशी की गई थी। पशुओं के अवशेष मिलने पर हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था। पुलिस ने मामले अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने गोकशी करने वालों की तलाश में टीम गठित की थी। एसीपी ने बताया कि सूचना पर गोकशी के मामले में शोएब उर्फ काला निवासी धोबीयान कॉलोनी को बागपत से गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ में शोएब ने बताया था कि उसने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर गोकशी की थी और इसके बाद सरना के जंगल में छुरी छिपा दी थी। रविवार सुबह करीब तीन बजे पुलिस शोएब को लेकर घटनास्थल के पास छूरी बरामद करने पहुंची। इसी बीच शोएब एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनकर भागने लगा।

कई मुकदमे हैं दर्ज
पुलिस को पीछा करते देख बदमाश ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, पैर में गाली लगने से शोएब उर्फ काला घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को सीएचसी में भर्ती कराया। एसीपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर मेरठ व अन्य स्थान पर गोकशी के मुकदमे दर्ज हैं। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version