गाजियाबाद : सगाई के बाद किया रेप, फिर दूसरी युवती से कर ली शादी

गाजियाबाद। एक अधिवक्ता से सगाई के बाद शादी का झांसा देकर बुलंदशहर के कारोबारी ने कई बार दुष्कर्म किया। फिर 50 लाख रुपये का दहेज नहीं मिलने पर दूसरी युवती से शादी कर ली। कौशांबी पुलिस ने धमकी, जेवरात और नकदी हड़पने, धोखाधड़ी, दुष्कर्म, दहेज अधिनियम समेत अन्य धारा में मुकदमा कर कारोबारी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

कौशांबी इलाके में रहने वाली युवती ने पुलिस को तहरीर दी कि साल 2020 में मेट्रोमोनियल साइट पर बुलंदशहर के कारोबारी से बातचीत हुई थी। आठ मई को दोनों परिवारों के बीच शादी की बात तय हो गई। 29 नवंबर 2020 को लिंक रोड थाना क्षेत्र के एक होटल में सगाई का कार्यक्रम हुआ। उसमें वर पक्ष को तीन तोले की चेन, सोने की गिन्नी, परिवार और सभी मेहमानों को 5100 रुपये, 11 हजार रुपये मिलाई दी। आरोप है कि कारोबारी ने मंगेतर को कई बार नोएडा व अलग-अलग जगहों के होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म से वह गर्भवती हो गईं तो उन्होंने कारोबारी को इस बारे में बताया। तब उन्हें डॉक्टर से मिला कर दवाई खिला दी जिससे उनका गर्भपात हो गया। कुछ महीनों बाद उन्होंने शादी करने के लिए कहा तो आरोपी ने कुंडली नहीं मिलने का बहाना बनाया। उनके परिवार ने कारोबारी के माता-पिता से शादी की बात की तो दहेज में 50 लाख रुपये की शर्त रख दी।

ऐसे खुला पूरा मामला
पिछले दिनों एक युवती ने पीड़िता को कॉल की। उस युवती ने खुद को कारोबारी की पत्नी होने का दावा किया। उन्हें धमकी दी कि यदि कारोबारी से संपर्क किया तो पुलिस से शिकायत करके जेल भिजवा देगी। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि कारोबारी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसे अग्रिम कार्रवाई के लिए भेजा है।

Exit mobile version