गाजियाबाद : तहसील का कनिष्ठ सहायक लापता, अपहरण का केस दर्ज

गाजियाबाद। तहसील में तैनात कनिष्ठ सहायक विजेंद्र कुमार पांच फरवरी से लापता हैं। वह दिल्ली जाने को निकले थे लेकिन इसके बाद परिजनों से कोई संपर्क नहीं हो सका। मामले की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज किया है।

कविनगर के शताब्दीपुरम के रहने वाले तहसील में कार्यरत कनिष्ठ सहायक विजेंद्र कुमार पांच फरवरी को काम से दिल्ली जाने की बात कहकर गए थे लेकिन वापस नहीं लौटे। मामले में विजेंद्र कुमार के बेटे कमलकांत ने कविनगर थाने में पिता के घर से जाने की बात कहकर अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। कमलकांत ने बताया कि उनके पिता पांच फरवरी को घर से कार्यालय गए थे। शाम को उन्होंने किसी अनजान नंबर से कॉल कर बताया था कि वह काम से दिल्ली जा रहे हैं। देर रात तक वह वापस नहीं लौटे। उनका नंबर स्विच ऑफ था। अगले दिन भी घर नहीं लौटे। उनके भाई पिता के कार्यालय भी गए वह वहां भी नहीं मिले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

अंजान नंबर से आ रही कॉल
परिजनों का कहना है कि गुरुवार रात को पिता की फिर से अनजान नंबर से कॉल आई और रात को घर आने की बात कही। इसके बाद फिर उनके खुद के नंबर से कॉल आई और कहा कि वह रात को नहीं आएंगे सुबह आएंगे। कमलकांत ने बताया कि उन्होंने पिता से लोकेशन पूछी लेकिन वह बता नहीं सके और कॉल काट दी।

Exit mobile version