गाजियाबाद : फ्लैट में मिला युवक का गोली लगा शव, तमंचा भी बरामद

गाजियाबाद। जिले में एक युवक का गोली लगा शव संदिग्ध हालात में फ्लैट में मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। स्थानीय पुलिस ने बताया कि युवक के माथे पर गोली लगने की वजह से मौत हुई है। फिलहाल यह आत्महत्या जैसा मामला प्रतीत हो रहा है, लेकिन मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मामला इंदिरापुरम कोतवाली इलाके के वैशाली सेक्टर छह का पता है जा रहा है। मूल रूप से बिहार के रहने वाले विकास चोखानी यहां मीडिया एंक्लेव में रहते थे। जिनका शव उनके ही बंद फ्लैट के अंदर मिला। विकास के भाई ने उसे फोन किया, लेकिन उसका फोन नहीं उठा तब उसने फ्लैट पर जाकर देखा तो फ्लैट अंदर से बंद था। इसके बाद भाई ने पुलिस बुलाई दरवाजा तोड़कर देखा तो विकास के माथे पर गोली लगी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। विकास के पास से कोई भी सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। हालांकि पुलिस ने मोबाइल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। विकास के भाई दीपक ने बताया वह मूल रूप से बिहार के सहरसा के रहने वाले हैं। दीपक ने यह भी बताया कि विकास चार्टर्ड अकाउंटेंट के पास नौकरी करता था। दीपक ने अभी बताया कि विकास अपनी पत्नी के साथ रहता था पत्नी कुछ दिन पहले ही अपने गांव चली गई थी। लगातार फोन करने पर फोन न उठने की वजह से उन्हें अनहोनी की आशंका हुई तो बिहार से उसके फ्लैट में पहुंचे जहां फ्लैट अंदर से बंद होने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर देखा तो विकास का शव कमरे में पड़ा था। विकास के शव के पास से पुलिस को एक तमंचा भी मिला है।

दो दिन से नहीं उठा रहा था विकास का फोन
मूल रूप से बिहार के रहने वाले दीपक ने बताया कि उनके भाई विकास का फोन पिछले दो दिन से नहीं उठ रहा था। इसके बाद दीपक अपनी बहन के साथ वैशाली स्थित उसके फ्लैट पर पहुंचा। तब फ्लैट अंदर से बंद था जब पुलिस ने फ्लैट खोल तब विकास की मौत की बात पता चली। विकास की मौत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। उधर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मोबाइल खोलेगा मौत का राज
पुलिस ने बताया कि विकास के शव के पास से उन्हें कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल विकास के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर जांच में शामिल किया जा रहा है। विकास का मोबाइल फोन ही उसकी मौत का राज खोलेगा। कि आखिर विकास ने अंतिम बार बात किस की। पुलिस विकास के व्हाट्सएप को भी खंगाल रही है।

Exit mobile version