गाजियाबाद : असलहों के बल पर राहगीर से लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज 

गाजियाबाद। राहगीर को असलहों के बल पर घेरकर बदमाशों ने उसके पास रखी नकदी समेत अन्य सामान लूट लिया। वारदात को अंजाम देकर चार सदस्यीय गैंग वहां से भाग निकला। मामले की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात  सिहानी गेट क्षेत्र में शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास हुई। यहां चार बदमाशों ने मुरादनगर के रहने वाले कन्हैयालाल को घेर लिया और तमंचे के बल पर दो अंगूठी व एक हजार रुपये लूट लिए। लूटपाट कर बदमाश भाग गए। कन्हैयालाल ने बताया कि बुधवार को वह मोहननगर अस्पताल से ऑटो में बैठकर मुरादनगर घर लौट रहे थे। जैसे ही वह शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन के पास ऑटो से उतरे से चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और तमंचा तान दिया। मारने की धमकी देकर उन्होंने उनसे जेब खाली करने के लिए कहा। उनके पास एक हजार 20 रुपये थे जो बदमाशों ने छीन लिए और दो सोने की अंगूठी उतरवा ली। उन्होंने काफी शोर मचाया लेकिन आसपास खड़े लोगों ने मदद नहीं की। बदमाश वारदात कर भाग गए।

टीमें कर रहीं गैंग की तलाश 

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि बदमाशों की तलाश के लिए टीमें लगी हैं। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी दिखवाई जा रही है। ताकि उनके चेहरे मिल जाएं तो पकड़ने में आसानी रहे।

Exit mobile version