गाजियाबाद : युवती से बोला दुकानदार, तुम्हें फ्री में देंगे मोबाइल, विरोध पर पीटा

गाजियाबाद। मोबाइल खरीदने गई युवती का दुकानदार ने हाथ पकड़ लिया। यह भी कहा कि आप जैसी को हम फ्री में भी मोबाइल दे सकते हैं। युवती ने उसे चांटा मारा तो दुकानदार ने उसे जमकर पीटा। घटना की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड स्थित दुकान का है। बुलंदशहर जिले के डाबका की रहने वाली युवती की मोदीनगर में रिश्तेदारी है। वह दो दिन पहले मोदीनगर आई थी। उन्हें एक मोबाइल खरीदना था, इसलिए वे अपनी मौसी के साथ मोबाइल की दुकान पर गई। वहां उन्होंने कई मोबाइल देखे। एक मोबाइल उन्हें पसंद आया। रुपयों को लेकर उनके बीच बात होने लगी।

फिर पकड़ लिया हाथ
आरोप है कि दुकानदार ने कहा कि आप जैसी लेडिज को तो हम फ्री में मोबाइल दे देते हैं। इतना कहते ही आरोपी ने उनका हाथ पकड़कर छेड़खानी शुरू कर दी। विरोध पर आरोपी ने उन्हें पीटा भी। बचाव में युवती ने दुकानदार को चाटा जड़ दिया। चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। इस पर आरोपी मौके से फरार हो गया।

जल्द होगी गिरफ्तारी
युवती ने थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि दुकानदार व उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जल्द उसकी गिरफ्तारी होगी। पीड़िता के बयान भी दर्ज करा दिये गए हैं।

Exit mobile version