गाजियाबाद : सेल टैक्सकर्मी ने फांसी लगाकर जान दी, पुलिस कर रही जांच

गाज़ियाबाद। जिले के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र इलाके के संजय नगर में सेल टैक्स कर्मी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी है। जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सेल टैक्स कर्मी की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

पुलिस बताया कि मूलरूप से जिला आंबेडकरनगर के रहने प्रवीण कुमार अपनी पत्नी के साथ संजय नगर रहते थे। प्रवीण सेल्स टैक्स विभाग में अमीन पद पर कार्यरत थे। प्रवीण कुमार अपनी पत्नी के साथ अमरोहा में आयोजित एक शादी समारोह से घर लौटने के बाद दूसरे कमरे में सो गए। सुबह जब प्रवीण की पत्नी उठी उसने देखा कि प्रवीण के कमरे का दरवाजा बंद है। तो उसने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। प्रवीण की पत्नी ने पुलिस व स्थानीय लोगों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो प्रवीण का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। कवि नगर एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि प्रवीण के शव के आसपास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। प्रवीण के घर वालों को भी सूचना दे दी गई है पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पारिवारिक कलह में आत्महत्या की आशंका
पुलिस की जांच में अब तक प्रवीण की मौत के पीछे पारिवारिक कलह की बात निकाल कर आ रही है। पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि प्रवीण की शादी करीब 8- 9 महीने पहले हुई थी। शादी के बाद से ही प्रवीण अपनी पत्नी के साथ संजय नगर में रह रहे थे।

परिजनों के गले नहीं उतर रहा घटनाक्रम
आंबेडकरनगर के रहने वाले प्रवीण कुमार की मौत की खबर उनके परिवार वालों को मिली वैसे ही परिवार में कोहराम मच गया। प्रवीण के आत्महत्या करने का मामला परिजनों के गले नहीं उतर रहा है। पुलिस भी परिजनों के आने का इंतजार कर रही।

Exit mobile version