गाजियाबादः बेसमेंट में मिला अधेड़ का शव पुलिस जांच में जुटी

गाजियाबाद। जिले में एक अधेड़ का शव बेसमेंट में मिलने से हड़कंप मच। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि अधेड़ का शव करीब 10 से 15 दिन पुराना है। पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

मामला जिले के सिहानी गेट इलाके के चौधरी मोड़ के पास बने तीन मंजिल अपार्टमेंट का है। यहां अपार्टमेंट में अन्य परिवार भी रहते हैं। जिस व्यक्ति का शव अपार्टमेंट के बेसमेंट में मिला है उसकी शिनाख़्त नहीं हो पाई है। लोगों ने बताया कि वह बेसहारा था और इधर-उधर घूमकर अपना समय काटता था। पुलिस का कहना है कि यह व्यक्ति बेसमेंट में कैसे पहुंचा इसकी जांच की जा रही है। जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे की भी मदद ली जा रही है। नंदग्राम एसीपी रवि कुमार ने बताया की स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ के शव को बरामद कर उसकी पहचान करने की प्रयास शुरू कर दिए हैं। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अधेड़ की मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

मौत के पीछे लोगों की अलग-अलग राय
बेसमेंट में मिले अधेड़ के शव को लेकर स्थानीय लोग की अपनी-अपनी अलग-अलग राय है। कुछ लोगों को कहना है कि बेसहारा होने की वजह से ठंड से बचने के लिए अधेड़ बेसमेंट में गया होगा। वहां उसकी ठंड से ही मौत हुई होगी। नहीं कुछ लोगों का कहना है की मौत की वजह कुछ और भी हो सकती है। पुलिस जांच में जिसका खुलासा हो सकता है।

बदबू आने पर बुलाई पुलिस
चौधरी मोड़ पर बने अपार्टमेंट में कई परिवार रहते हैं। जब आज अपार्टमेंट के बेसमेंट से लोगों को बदबू आई तब लोगों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो वहां अधिक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था। बेसमेंट में अधिक व्यक्ति का शव मिलने से अपार्टमेंट में रह रहे लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव मिलने के बाद सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version