गाजियाबाद : भाई की शादी में उड़ानी थी रकम तो महिला ने घर में लूट का रचा फर्जी ड्रामा

गाजियाबाद। नगर निगम में तैनात सुपरवाइजर के घर हुई लूट का वर्कआउट पुलिस ने तीसरे दिन कर दिया है। पुलिस का दावा है कि वारदात सुनयोजित थी और सुपरवाइजर की पत्नी इसमें शामिल थी। वजह थी कि भाई की शादी में खर्चा करने के लिए उसे रुपये चाहिए थे। उसी के पास से कथित तौर पर लूटा गया कैश व ज्वैलरी बरामद हुई है।

कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर में शाहरुख अपने परिवार के साथ रहते हैं। शाहरुख नगर निगम में सुपरवाइजर के पद पर तैनात हैं। शाहरुख की बीवी ने चार फरवरी को शाहरुख को काल किया और बताया कि घर में तीन बदमाश घुसे ओर घर मे रखे डेढ़ लाख रुपए और ढाई लाख रुपए की ज्वेलरी लूट कर फरार हो गए। जिसके बाद शाहरुख ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस तफ्तीश में जो खुलासा हुआ उसे जानकर सभी हैरान रह गए।

बेड में छिपाया था कैश-जेवरात
डीसीपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि जब पुलिस ने अपनी तहकीकात शुरू की और आसपास के तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो शाहरुख के घर में किसी के आने जाने के कोई सबूत नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस का शक शाहरुख की पत्नी पर गया। पुलिस की लगातार जांच पड़ताल से शाहरुख की पत्नी ने खुद ब खुद राज उगल दिया। उसने बताया कि उसने ही घर मे रखे पैसे और जेवरात छिपा दिए थे। जिसके बाद पुलिस ने शाहरुख के घर से बेड के भीतर से कैश एवं जेवरात बरामद किए।

भाई की शादी में दिखाना था रुतबा
जांच में ये भी सामने आया है कि शाहरुख की पत्नी के भाई की शादी थी। इसमें उसे जमकर रुपये उड़ाने थे और मायके वालों को भी बतौर उधार देना था। शाहरुख ने रुपये देने से मना कर दिया था लेकिन मायके में अपना रुतबा गालिब करने के लिए महिला ने कथित तौर पर अपना घर ही लुटवा दिया।

Exit mobile version