बुलंदशहर पहुंचे सीएम योगी, पीएम की सभास्थल का किया मुआयना, 25 को पहुंचेंगे पीएम

बुलंदशहर। जिले के सिकंद्राबाद कस्बे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही करोडों रुपए की सौगात जनता को सौंपेंगे। प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यहां का दौरा किया।

सबसे पहले मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल पहुंचे जहां तैयारी को जायजा लेकर अधिकारियों को जरूर दिशा निर्देश दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता भी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं और तैयारी भी देख रहे हैं। प्रधानमंत्री बुलंदशहर दौरे के दौरान जिले के लोगों को करोड़ों रुपए की परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। हालांकि अभी पीएमओ से उनके आगमन का समय जारी नहीं किया गया है। जनसभा के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवादा गांव स्थित शूटिंग रेंज में जाएंगे। कार्यक्रमस्थल का निरीक्षण कर मुख्यमंत्री ने कहा कि संगठन, प्रशासन ने मिलकर 25 जनवरी के कार्यक्रम की पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि आज मैं यहां व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने आया हूं। 25 जनवरी को प्रधानमंत्री मोदी कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए तैयार है। बुलंदशहर दौरे से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि बुलंदशहर से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर सकते हैं।

भाजपाइयों ने झोंकी ताकत
बीजेपी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जुट गए हैं। कार्यक्रम में भारी भीड़ उमड़ने की उम्मीद है जिसको लेकर सभी व्यवस्थाएं पहले से ही प्रशासन द्वारा की जा रही है। ताकि जनसभा के दौरान किसी भी तरह की अव्यवस्था न हो। प्रशासनिक अधिकारी लगातार जनसभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारी का जायजा ले रहे हैं।

Exit mobile version