गाजियाबाद: झूठा खाना परोसने के विरोध पर ग्राहकों को पीटा, लूटपाट का आरोप

गाजियाबाद। रेस्टोरेंट में झूठा खाना परोसने का विरोध करने पर रेस्टोरेंट मालिक समेत स्टाफ ने ग्राहक समेत उसके दोस्तों के साथ जमकर मारपीट की। आरोप है कि सोने की चेन, घड़ी व कैश भी लूटा गया। मामले की तहरीर पर पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक समेत उसके स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

थाना कविनगर क्षेत्र के हरसाव गांव निवासी भोपाल यादव की ओर से दर्ज मुकदमे के मुताबिक वह तासा रेस्टोरेंट में दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में मनाने गए थे। सभी दोस्त रेस्टोरेंट की छत पर थे। पार्टी में आये अधिकतर दोस्त निकल गए थे और ब्लॉक प्रमुख राजापुर राहुल चौधरी समेत तीन दोस्त रुक गए थे। इसी दौरान जब रेस्टोरेंट कर्मियों से खाना मांगा गया तो आरोप है कि कर्मचारियों ने झूठा खाना परोस दिया। इसका जब भोपाल यादव और उनके अन्य मित्रों ने विरोध किया तो होटल रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारियों ने उनके साथ मारपीट की। साथ ही जान से मारने की नीयत से इलेक्ट्रॉनिक हीटर भोपाल यादव के सिर पर फेंक दिया। आरोप है कि इसी दौरान उनकी सोने की चेन और करीब 60 हजार रुपए लूट लिए। पीड़ितों ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अब जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक संयम कोहली समेत स्टाफ के 16-17 कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिरकार विवाद की वजह क्या रही। पुलिस का कहना है कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version