गाजियाबाद: सर्दी से बचने को ट्रक के नीचे सोया था युवक, ट्रक आगे बढ़ा तो कुचलकर हुई मौत

गाजियाबाद। सर्दी से बचने को ट्रक के नीचे सो रहे युवक की उसी ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। ड्राइवर ने अंजाने में ट्रक स्टार्ट करके उसे आगे बढ़ाया और युवक का सिर कुचल गया। हादसे के बाद पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। वहीं युवक की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

हादसा थाना टीला मोड़ क्षेत्र की डिफेंस कॉलोनी में हुआ। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया शनिवार को थाना टीला क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी में एक व्यक्ति का सिर कुचल शव मिला था। मौके पर पुलिस और फील्ड यूनिट टीम पहुंची थी। जांच पड़ताल में सामने आया कि मृतक की मौत हादसे में हुई है। आगे की जांच और सीसीटीवी तथा आसपास के लोगों से पूछताछ पता चला कि यहां ईटों से भरा एक ट्रक खड़ा था। पुलिस ने ट्रक को बरामद और उसके ड्राइवर अलकेश निवासी भौपोरा को हिरासत में लिया है।

ये बोला ट्रक ड्राइवर
ट्रक ड्राइवर से पूछताछ में पता चला है की अलकेश अपना ट्रक लेकर रात 8रू00 बजे यहां पहुंचा था। उसके बाद रात 12रू00 बजे वह अपने ट्रक को दोबारा लेकर चला गया। इसी दौरान संभवत सर्दी से बचने के लिए मृतक ट्रक के नीचे सो गया था। ट्रक के पिछले टायर ने मृतक का सिर कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उसकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

Exit mobile version