गाजियाबाद: शादी का झांसा देकर सहकर्मी से रेप, निजी कंपनी में साथ जॉब करते थे दोनों

गाजियाबाद। युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ जॉब करने वाले उज्जवल नाम के युवक ने उसका रेप किया। जबकि अब वह युवती से पल्ला झाड़ने में लगा है। मामले की भनक पर युवती ने पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

मुरादनगर इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि वह निजी कंपनी में जॉब करती है। वहां मेरठ निवासी उज्जवल नाम का युवक भी जॉब करता था। साथ काम करने के दौरान रोजाना दोनों की बात होती थी। कुछ समय बाद दोनों की दोस्ती हो गई और एक साथ रहने लगे। युवती का आरोप है कि युवक ने शादी करने की बात कहते हुए उसके साथ कई बार संबंध बनाएं। जब युवती ने युवक पर शादी करने का दबाव डाला तो आरोपी ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। शिकायत करने पर आरोपी युवक युवती को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। पीड़ित युवती ने पुलिस आयुक्त गाज़ियाबाद से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई।

पुलिस आयुक्त के निर्देश पर एफआईआर
पुलिस आयुक्त ने मुरादनगर पुलिस को आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं। इस बारे में एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने युवती की तहरीर पर मेरठ निवासी उज्जवल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version