गाजियाबाद: आत्महत्या के आठ महीने बाद पत्नी समेत ससुरालियों पर केस, सुसाइड नोट बना आधार

गाजियाबाद। युवक की आत्महत्या के मामले में आठ महीने बाद परिजनों ने उसकी पत्नी समेत ससुरालीजनों के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का मुकदमा लिखाया है। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामनिवास नाम व्यक्ति की ओर से दर्ज मुकदमे के मुताबिक उनके बेटे गुड्डू की शादी टीला मोड़ के गांव जावली निवासी कोमल से हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। आरोप है कि कोमल अपने मायके वालों की बातों में आकर गुड्डू से आए दिन विवाद करती थी। 2023 में उसने उनके बेटे से प्रॉपर्टी में हिस्सा लेकर अलग रहने के लिए कहा गया। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद वह बच्चों को लेकर मायके चली गई। 11 मई को फोन पर फिर से विवाद हुआ। इसके बाद गुड्डू ने आत्महत्या कर ली। घटना के कुछ दिन बाद उन्हें उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें पत्नी और ससुरालियों पर उत्पीड़न की बात लिखी थी। मामले में उन्होंने पुलिस को सुसाइड देकर कार्रवाई की मांग की। आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया। एसीपी मसूरी नरेश कुमार का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये हुए नामजद
रामनिवास की ओर से दर्ज मुकदमे में गुड्डू की पत्नी कोमल, उसके ससुरालिये सुनीता, धर्मवीर, परवीन और मंजू नामजद हैं। कोर्ट में सुसाइड नोट को मुकदमे का आधार बनाया गया था।

Exit mobile version