गाजियाबाद: कोल्ड ड्रिंक गोदाम से ढाई लाख चुराने वाले तीन गिरफ्तार, एक फरार

गाजियाबाद। कोल्ड ड्रिंक के गोदाम की खिड़की उखाड़कर वहां रखे ढाई लाख रुपये चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने तीन शातिरों को पकड़ा है, इनके पास से चोरी गई रकम में से 42 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं। तीनों शातिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे।

मोदीनगर के गांव गदाना में मैसर्स सुपर एक्सल मार्केटिंग प्राईवेट लिमिटेड कंपनी का गोदाम है। पांच जनवरी को गोदाम की खिड़की उखाड़कर बदमाशों ने गल्ले से 2.5 लाख रुपए की चोरी कर ली गई थी। चोरी करने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया था। एसीपी मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि पुलिस ने सूचना के आधार पर समीर उर्फ मिम्मी ,देवेंद्र उर्फ ढक्कन व फैसल निवासी लंकापुरी कॉलोनी को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 42400 रुपए बरामद किए है। एसीपी ने बताया कि समीर व फैसल सगे भाई है,जबकि उनका पिता हबीब फरार है।

पिता ने चोरी को उकसाया
पकड़े गए सगे भाइयों ने बताया कि हबीब व देवेंद्र ने चोरी की योजना तैयार की। हबीब ने अपने दोनों पुत्रों को चोरी करने के लिए राजी कर लिया। उन्होने बताया कि हबीब की तलाश के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version