गाजियाबाद: मजदूर के सात हत्यारोपी पकड़े, लोहे की रॉड से पीटकर मारा था

गाजियाबाद। थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस ने पंचलोक गांव में हुई मजदूर नदीम की हत्या के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने सात अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इन सातों लोगों ने ट्रैक्टर में बैठने को लेकर नदीम व उसके साथियों की पिटाई की थी। जिसमें घायल होने की वजह से नदीम के इलाज को ले जाते समय मौत हो गई थी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त लोहे के पाईप, सरिया व लकड़ी के डंडे बरामद किए हैं।

17 जनवरी को थाना ट्रोनिका सिटी के अगरौला गांव के पास बंगाल और सहारनपुर के मजदूर काम खत्म कर ट्रैक्टर में बैठकर पंचलोक गांव जा रहे थे। तभी बंगाल के कुछ मजदूर ट्रैक्टर में नहीं बैठ पाए और ट्रैक्टर में बैठने को लेकर सहारनपुर और बंगाल के मजदूरों में विवाद हो। विवाद इतना बड़ा की जमकर मारपीट होने लगी पहले अगरौला गांव के पास मारपीट हुई। फिर दोबारा कहासुनी होने के बाद पंचलोक गांव के पास मारपीट हुई जिसमें सहारनपुर निवासी नदीम और उसके 6 साथी घायल हो गए। जहां घायल नदीम की इलाज को ले जाते समय मौत हो गई। नदीम की मौत के बाद उसके भाई ने रहमत सात लोगों पर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने अपने नाम धरू वर्मन, राणा वर्मन, उत्तम सरकार, पुरबिल वर्मन, डालिम वर्मन, टोपन राय, तपू वर्मन को गिरफ्तार कर लिया।यह सभी लोग पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।

पूछताछ में कबूला गुनाह
पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार हत्या आरोपियों ने बताया कि ट्रैक्टर ट्राली मे बैठने को लेकर हमारा नदीम व अन्य लोगों से झगड़ा हो गया था। उसी झगड़े को लेकर पंचलोक गांव के सामने पिलर के पास प्लांट एरिया रहने के स्थान पर हम लोगों में आपस में फिर से मारपीट हुई। जिसके बाद हमारे हाथो में लोहे के पाईप, सरिया व डण्डे थे। जिससे मारपीट में नदीम की घायल होने की वजह से मौत हो गई है।

भागने की फिराक में थे आरोपी
एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि नदीम की हत्या करने के बाद यह सभी सातों आरोपी पश्चिम बंगाल भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर इन्हें गिरफ्तार कर लिया। इन सातों ने नदीम व उसके साथियों के साथ मारपीट की थी। जिसमें नदीम की मौत हो गई। पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया है।

Exit mobile version