गाजियाबाद: दो गैंगस्टर पकड़े, रेप का आरोपी भी लगा हाथ 

गाजियाबाद। पुलिस कमिश्नर रेट गाजियाबाद के निर्देश पर जिले की अलग-अलग थाना पुलिस ने अभियान चलाकर तीन अभियुक्तों को अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है। गिरफ्तार अभियुक्त में दो गैंगस्टर है और एक दुष्कर्म का आरोपी है।

थाना इन्दिरापुरम पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त हिमांशु पुत्र विनोद कुमार निवासी वी-21 लाल बाग कालोनी व हर्ष पुत्र सतीश निवासी 602 सैक्टर 13 वसुन्धरा को छिजारसी कट के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों पर इंदिरापुरम थाने में ही अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम का मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने बताया कि यह दोनों गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर शहर में ही रह रहे थे और आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस की तत्परता से इन्हें मुखविर सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुलिस इस तरह के अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए लगातार उच्च अधिकारियों के निर्देश पर अभियान जारी रखे हुए हैं।

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

थाना साहिबाबाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में वांछित एक अभियुक्त समीर को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल 18 जनवरी को एक महिला ने थाने में तहरीर देकर बहन के साथ शादी का झांसा का देकर बहला फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

जिसके बाद साहिबाबाद पुलिस ने दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी  समीर पुत्र असलम निवासी म.न.-55 रुकन सराय थाना कोतवाली नगर बुलन्दशहर को अर्थला पीर के पास पैट्रोल पम्प के सामने से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि आरोपी समीर पुलिस को चकमा देकर दूसरे शहर में भागने की फिराक में था लेकिन तब तक उन्होंने पकड़ लिया।

Exit mobile version