गाजियाबाद: होटल में आईं तीन डाक्टर्स के पर्स चोरी, लाखों कैश व जेवरात रखे थे

गाजियाबाद। जिले के एक होटल में तीन महिला डॉक्टरों के जेवर और लाखों रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। चोरी की घटना का पता चलने के बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है ताकि चोरों को पकड़ा जा सके। तीनों महिला डॉक्टर एक मीटिंग में शामिल होने के लिए होटल में आई हुई थी।

मामला जिले के कौशांबी थाने इलाके के होटल रेडिसन ब्लू का बताया जा रहा है। नीतिखंड एक में रहने वाली डॉ.गरिमा त्यागी, डॉॅ. रितु मित्तल, डॉ. सोमना गोयल होटल में एक मीटिंग में शामिल होने के लिए आई। मीटिंग के बाद तीनों डॉक्टर खाना खाने के लिए हाल में चली गईं बैग और पर्स वहीं कुर्सी पर छोड़ दिए। जब तीनों डॉक्टर वापस लौटे तो उनके पर्स और बैग गायब थे। जिस होटल में हड़कंप मच गया। वहीं होटल में हुई चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। डॉ. सोमना गोयल ने बताया कि उनके पर्स में ढाई लाख रुपये, 80 ग्राम के दो सोने के कंगन, डेबिट कार्ड समेत अन्य सामान था। वहीं डॉ. रितु ने बताया कि उनके पर्स में 25 हजार रुपये, कार की चाबी थी। जबकि डॉ.गरिमा त्यागी के बैग में भी लाखों रुपए बताई जा रहे हैं। पुलिस तीनों डॉक्टर को बयान के आधार पर जांच पड़ताल कर रही है और जल्दी चोरी का खुलासा करने की बात कह रही है।

एक युवक पर महिला डॉक्टर को शक
होटल में हुई चोरी की घटना का शक होटल में काम कर रहे एक युवक पर डॉक्टर जता रहे हैं। तीनों डॉक्टर्स का कहना है कि जब मैं मीटिंग के बाद खाना खाने जा रही थी तब वहां एक युवक मौजूद था। शक आधार पर पुलिस ने सभी कर्मचारियों से बारी-बारी से पूछता शुरू कर दी है। डॉक्टर को बताए गए हुलिया के आधार पर उस युवक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

जांच में लगी टीम, जल्द होगा खुलासा
इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि होटल में तीन महिला डॉक्टर के बैग और पर्स से चोरी हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर। पुलिस जल्दी ही चोर को पकड़कर नगदी और जेवर बरामद करेगी। होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ली जा रही है ताकि चोरी की घटना का खुलासा जल्दी किया जा सके।

Exit mobile version