गाजियाबाद: होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिलाओं समेत पांच पकड़े

गाजियाबाद। जिले के मशहूर होटल में पिछले काफी समय से चल रहा जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए छापेमारी के दौरान तीन महिलाओं और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। पुलिस की छापेमारी के दौरान होटल में जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे लोग वहां से फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है।

मामला मोदीनगर कोतवाली इलाके के तिबड़ा रोड पर रजवाहे के पास स्थित होटल पैराडाइज का है। यहां मोदीनगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि होटल पैराडाइज में जिस्मफरोशी का धंधा हो रहा है। सूचना पर पुलिस ने होटल में छापेमारी की तो मौके से तीन महिलाएं दो युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी तो उन्होंने जिस्मफरोशी धंधा करने की बात स्वीकार की। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए होटल मैनेजर शिवम ने बताया कि उसे होटल में महिला बुलाकर लोगों को सप्लाई करने के एवज में मोटी कमीशन मिलती थी। होटल में हो रही जिस्मफरोशी के धंधे की जानकारी होटल मालिक को भी थी। होटल मालिक के इशारे पर ही मैनेजर होटल में महिलाओं को बुलाकर जिस्मफरोशी का धंधा करता था। पुलिस होटल मालिक की तलाश में भी जुटी हुई है।

मैनेजर का मददगार भी हाथ लगा
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि छापेमारी के दौरान मौके से तीन महिलाओं और दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस की पूछताछ में दोनों युवकों ने अपना नाम शरद रुहेला व रोहित बताया है। शरद रुहेला भी होटल मैनेजर शिवम की मदद महिलाओं को बुलाने में करता था। फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गए तीनों लोगों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

चौकी पुलिस को नहीं थी भनक
पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मोदीनगर थाने की बस स्टैंड चौकी पुलिस को होटल में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे की भनक नहीं थी। थाना पुलिस व वरिष्ठ अधिकारियों को लगातार जिस्मफरोशी के धंधे की सूचना मिल रही थी। थाना पुलिस ने चौकी स्टाफ को बिना सूचना दिए होटल में छापेमारी कर कार्रवाई की और जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस से जुड़े सूत्र ने बताया कि जिस होटल में छापेमारी की है। उस मलिक का एक और भी होटल है। वहां भी पुलिस छापेमारी कर सकती है।

Exit mobile version