गाजियाबाद: रिटायर्ड डिप्टी एसपी को कोर्ट में जान से मारने की धमकी, गवाही न देने का बनाया दबाव

गाजियाबाद। रियल स्टेट के नाम पर रिटायर्ड डिप्टी एसपी से ठगी करने वाले ने उन्हें कोर्ट में धमका दिया। डिप्टी एसपी आरोपी के खिलाफ कोर्ट में गवाही देने पहुंचे थे। गवाही देने पर आरोपी ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। मामले की तहरीर पर कविनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एक और मुकदमा कायम कर लिया है।

फिरोजाबाद से साल 2016 में रिटायर्ड हुए डिप्टी एसपी जगदीश सिंह गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में रहते हैं। जगदीश सिंह के मुताबिक जब वह रिटायर हुए तो उन्हें प्रमोद कुमार त्यागी नाम का एक शख्स मिला। प्रमोद खुद को रियल एस्टेट डीलर बताया करता था। इंदिरापुरम में एक दुकान में इन्वेस्ट करने के नाम पर उनसे चेक से 2018-2019 में 20 लाख रुपए लिया था। जब आरोपी ने न दुकान दिलाई और न ही रकम वापस की तो उन्होंने 2019 में प्रमोद त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसी मामले में बुधवार को जगदीश सिंह कोर्ट में गवाही के लिए आए थे। जगदीश सिंह का आरोप है कि जिस समय वह अपने एडवोकेट के चेंबर में जा रहे थे। तभी प्रमोद कुमार त्यागी अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और उनके रोक के धमकी दी। जगदीश सिंह के मुताबिक प्रमोद त्यागी ने कहा कि वह 4 साल जेल में रह चुका है और सभी तरह के बदमाशों से उसका मेल जोल हो गया है। अब अगर जगदीश सिंह ने गवाही दी तो महंगा पड़ेगा और जान से हाथ भी धोना पड़ सकता है। जगदीश सिंह ने इस मामले में थाना कविनगर में मुकदमा दर्ज कराया है।

दो सौ करोड़ की ठगी कर चुका आरोपी
डिप्टी एसपी के मुताबिक आरोपी ने उनसे 20 लाख रुपए की ठगी की थी। डिप्टी एसपी का आरोप है कि आरोपी हाई प्रोफाइल लोग जैसे डॉक्टर पेंशनर आदि से 200 करोड़ रुपए की ठगी कर चुका है। एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़ित जगदीश सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version