गाजियाबाद: बैंक में महिला से 50 हजार ठगे, नोट की जगह कागज का बंडल थमा गए ठग

गाजियाबाद। मोदीनगर की पंजाब नेशनल बैंक में महिला से ठगों ने 50 हजार रुपये ठग लिए। टप्पेबाजों ने महिला को कागज का बंडल थमाया और रकम ले गए। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

दिल्ली-मेरठ हाइवे पर स्थित गोविंदपुरी में पीएनबी की ब्रांच है। इसमें लंकापुरी कालोनी निवासी रवि कुमार का खाता है। रवि टैक्सी चालक है। बकौल रवि घर में मरम्मत का काम चल रहा है। गुरुवार दोपहर पत्नी और बेटी के साथ रकम नि​कासी करने बैंक की ब्रांच आया था। पत्नी कोमल ने अपने खाते से 50 हजार रुपए निकाले। आरोप है कि इसी दौरान बैंक परिसर में दो टप्पेबाज मिले। टप्पेबाजों ने कोमल से बताया कि उनका पैनकार्ड कहीं गुम हो गया है। उन्हें अपने खाते में 1 लाख रुपए जमा करने है। इसलिए वह अपना पैनकार्ड दिखाकर उनकी रकम खाते में जमा कर दे। टप्पेबाजों ने कोमल को झांसे में लेने के बाद उसके हाथ में नोटों की गड्डी नुमा एक रुमाल थमा दिया। उसके 50 हजार रुपए अपने पास रख लिया। कोमल ने कैश कांउटर पर जाने के बाद रूमाल खोला तो उसमें कागज बंधे मिले।

लौटने पर हुआ ठगी का एहसास
कोमल वापस आई तो टप्पेबाज बैंक से गायब हो चुके थे। ठगी का एहसास होने पर कोमल ने शोर मचाया। लेकिन तब तक बदमाशों का कोई पता नहीं लगा। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Exit mobile version