गाजियाबाद: ज्वैलर्स की दुकान में घुसे चोर, 60 लाख का माल पार, सीसीटीवी में दिखे नकाबपोश

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डंर थाना क्षेत्र के रामविहार मार्केट में स्थित ज्वैलर्स की दुकान में चोरी की बड़ी वारदात हो गई। शटर तोड़कर दुकान में घुसे चोरों ने वहां से तकरीबन 60 लाख रुपये के जेवरात पार कर दिए। सभी चोर नकाबपोश थे। इनकी संख्या भी दर्जनभर से अधिक बताई जा रही है। कहने को सीसीटीवी फुटेज में घटनाक्रम आया है लेकिन नकाबपोश होने के कारण पुलिस भी इन चोरों का पता लगाने में फिलहाल कामयाब नहीं हो सकी है।

दुकान मालिक के मुताबिक बुधवार सुबह चार बजे उनके पास फोन आया कि उनके शोरूम का शटर टूटा हुआ है। जब वह मौके पर पहुंचे तो अनुमान के मुताबिक उनकी दुकान से कर 50 से 60 लाख रुपए का जेवरात चोर चुरा कर ले गए हैं। ज्वेलर्स के मुताबिक सीसीटीवी में 14 से 15 नकाबपोश चोर दिखाई दिए है। मालिक सोनू वर्मा ने बताया कि फोन आने के बाद वह मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि उनकी दुकान का शटर टूटा हुआ है। ज्वेलरी के कई डिब्बे बाहर बिखरे पड़े हैं। जब उन्होंने चोरी का आंकलन लगाया तो पाया की 30 से 35 किलो चांदी के साथ 400 से 450 ग्राम सोने के बने और अधबने जेवरात चोर निकालकर ले जा चुके हैं। सोनू वर्मा के मुताबिक दुकान में सीसीटीवी लगा हुआ है। जिसमें यह घटना कैद हुई है। हालांकि सोनू वर्मा का कहना है कि सीसीटीवी की डीबीआर पुलिस अपने साथ ले गई है। सोनू वर्मा के मुताबिक सीसीटीवी में 14 से 15 चोर शटर के पास दिख रह रहे हैं।

खुलासे को लगाई गईं टीमें
एसीपी अंकुर विहार रवि प्रकाश सिंह का कहना है कि चोरी की जानकारी मिली है। दुकान से मिले सीसीटीवी से चोरों की पहचान की कोशिश की जा रही है। साथ ही आसपास के और सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। मोबाइल सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है। कई टीम में लगा दी गई है। जल्द खुलासा हो जाएगा।

Exit mobile version