गाजियाबाद: डिलीवरी बॉय से हुई लूटपाट का खुलासा, पांच गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने पांच लुटेरे शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करके 7 महीने पहले हुई डिलीवरी बॉय से लूट की घटना का खुलासा किया है। पुलिस ने लुटेरों के पास से दो बाइकें एक मोबाइल फोन बरामद किया है। यह सभी लुटेरे बदमाश फरार चल रहे थे जिन्हें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है।

मामला कवि नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। यहां 23 जून 2023 को महेंद्रा इंकलेव शास्त्रीनगर के रहने वाले डिलीवरी बॉय हेमंत रस्तोगी के साथ कर सवार पांचो बदमाशों ने बाइक व रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था। हेमंत से लूट के बाद यह सभी बदमाश फरार हो गए थे। जिनकी तलाश में पुलिस काफी दिन से जुटी हुई थी। पुलिस की जांच पड़ताल में तथ्य मिले की जिसमें बदमाश सनी, ऋतिक,राजा, परवेज और अतुल का नाम सामने आया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पांचो बदमाशों को कवि नगर थाना क्षेत्र के डायमंड फ्लाईओवर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में सनी रितिक व राजा ने बताया कि वह तीनों अपने चौथे साथी विवेक के साथ मिलकर हम लोगों ने बाइक व मोबाईल रेडमी व बैग हमने करीब 7 महीने पहले लूटे थे। जब डिलीवरी हुआ हेमंत ने लूटपाट का विरोध किया तो हम लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे बंधक बनाकर रास्ते में फेंक दिया और हम सभी साथी मौके से फरार हो गए।

लूट के विरोध पर की थी मारपीट
पुलिस की पूछताछ में बदमाशों ने बताया की उन्होंने डिलीवरी बाय हेमंत के साथ लूटपाट का विरोध करने पर मारपीट की थी। तब हम लोग हेमंत को अपनी मारुति वैन में डालकर ले गए और रास्ते में उसे मारपीट कर फेंक दिया। इसके बाद उसे लूट गया मोबाइल रुपए और बाइक लेकर हमारे अन्य साथी वहां से पहले फरार हो गए।

लूट की बाइक से देते थे घटनाओं को अंजाम
पकड़े गए बदमाश डिलीवर बॉय हेमंत की लूटी गई बाइक से अपराधी घटनाओं को अंजाम देते थे। पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि उन्होंने करीब चार महीने पहले भी मानव हॉस्पीटल कविगनर से चोरी की थी। इसके अलावा उन्होंने कई और भी छोटी-मोटी लूट की घटनाओं को अंजाम दिया है पुलिस सभी घटनाओं की बारीकी से उनसे जानकारी जुटा रही है ताकि घटनाओं का खुलासा किया जा सके।

Exit mobile version