गाजियाबाद: जानलेवा हमले के तीन आरोपी पकड़े गए, जेल भेजा

गाजियाबाद। जिले की लोनी थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे तीन अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा थाना साहिबाबाद पुलिस ने भी धोखाधड़ी करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

थाना लोनी पुलिस ने बताया मदन बिल्डर्स के पास संगम विहार के रहने वाले पवन पांडे ने विक्रम, सनी और सागर पर अपने भाई के साथ दुकान पर कपड़े बेचने में ज्यादा पैसे कमाने को लेकर गाली गलौज और मारपीट करने व जान से मारने का प्रयास करने के मामले का मुकदमा दर्ज कराया था। तहरीर में यह भी बताया गया था कि तीनों आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से सर में ईंट पत्थर से प्रहार कर गम्भीर रुप से घायल कर दिया था। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर न्यू विकासनगर के रहने वाले विक्रम राठौर,संगम बिहार निकट मदन बिल्डर सन्नी और बंथला फाटक के पास 25 फुटा रोड गली के रहने वाले सागर को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया उनका पीड़ित के साथ मामूली विवाद हुआ था। जिसके बाद मारपीट हुई जिसमें वह गंभीर चोट लगने से घायल हुए थे। हम तीनों लोगों ने जान से करने का प्रयास नहीं किया है।

फर्जीवाड़ा कर प्लाट बेचने वाला गिरफ्तार
थाना साहिबाबाद पुलिस ने प्रापर्टी के फर्जी दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी करने वाले सी 926 शहीदनगर के रहने वाले योगेश चौधरी को गिरफ्तार करके कार्रवाई। धोखाधड़ी के आरोपी योगेश चौधरी पर सन्धु निवासी दरेसी नं0 2. आगरा उत्तर प्रदेश के रहने वाले प्रीतम सिंह सन्धु ने प्लाट के फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्लाट पर योगेश व उसके अन्य साथीयों नें फर्जी तरीके से कब्जा कर बेच दिया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने फर्जीबाड़ा करने वाले योगेश चौधरी को गिरफ्तार करके कार्रवाई की है। योगेश ने बताया कि उसने प्लांट के फर्जी दस्तावेज तैयार करके प्लाट पर योगेश व उसके अन्य साथीयों नें फर्जी तरीके से कब्जा कर बेच दिया है। पुलिस ने फर्जीवाड़ा करने वाले योगेश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Exit mobile version