गाजियाबाद: आठ साल की बच्ची से रेप की कोशिश, दो नाबालिग लड़कों पर एफआईआर

गाजियाबाद। आठ साल की मासूम से दो किशोरों ने गैंगरेप की कोशिश की। मामले की जानकारी पर पुलिस ने बच्ची की मां की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

कालोनी में रहने वाले पति-पत्नी दो बच्चों के साथ रहते हैं। शुक्रवार को दंपती काम पर गए थे। उनका आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले दो किशोरों ने आठ साल की बेटी को घर में अकेला पाकर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। कौशांबी इलाके की एक कालोनी में रहने वाली बच्ची के परिजन रात में जब काम करके घर लौटे तो बेटी मां से लिपटकर रोने लगी। मां के कई बार पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। सुबह उठकर बच्ची के पेट में दर्द होने लगा। तब मां ने दोबारा पूछा तो उसने दो किशोरों की हरकत के बारे में बताया। इतना सुनकर मां के पैरों तले जमीन निकल गई। दंपती ने थाने पहुंचकर पुलिस को किशोरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी। कौशांबी पुलिस का कहना है कि दोनों किशोर और किशोरी आसपास रहने वाले हैं। किशोर आए दिन बच्ची के घर आते-जाते हैं। पुलिस ने दोनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

मेडिकल रिपोर्ट आने पर बढ़ेंगी धाराएं
सहायक पुलिस आयुक्त स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि बच्ची की मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। रिपोर्ट के आधार पर विवेचना में धारा बढ़ाकर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल जैसा तहरीर में लिखा था, उस आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अगर बच्ची के साथ रेप की पुश्टि हुई तो धारा बढ़ाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version