साफ्टवेयर डेवलपर की लाश फ्लैट में मिली, बदबू आने पर बुलाई गई पुलिस ने तोड़ा दरवाजा

गाजियाबाद। किराए के फ्लैट में रहने वाले साफ्टवेयर डेवलपर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव पुलिस ने फ्लैट से बरामद किया है। शव कई दिन पुराना है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वैभव खंड में रविवार रात को एक फ्लैट में 52 वर्षीय सॉफ्टवेयर डेवलपर का कई दिन पुराना शव मिला। बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई थी। पुलिस को भीतर जाने के लिए दरवाजा तोड़ना पड़ा। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं। इंदिरापुरम के वैभवखंड की एचआरसी सोसाइटी के लोगों ने 1102 फ्लैट से बदबू आने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों के सामने सुरक्षा कर्मियों की मदद से दरवाजे को तोड़कर अंदर गई तो फ्लैट में रहने वाले 52 वर्षीय पांचजन्य का शव पड़ा हुआ था। वह देखने में काफी पुराना प्रतीत हो रहा था।पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्र कराए। पुलिस जांच में आया है कि मृतक सोसाइटी में पिछले 15 सालों से किराये पर अकेले रहता था। 25 दिसंबर को लोगों ने आखिरी बार देखा था।

मोबाइल का लॉक तोड़ने की कोशिश जारी
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि मोबाइल का लाक खुलवाकर परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। मूलरूप से असम का रहने वाला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता चल सकेगा।

Exit mobile version