गाजियाबाद: बेकाबू इनोवा डिवाइडर से टकराकर गाड़ियों से भिड़ी, दो पुलिसकर्मियों की मौत

गाजियाबाद। अचानक बेकाबू हुई इनोवा गाड़ी डिवाइडर से टकराकर दो अन्य कारों से भिड़ गई। हादसे में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। इनमें एक दिल्ली पुलिस का हेड कांस्टेबल था तो दूसरा यूपी पुलिस का सिपाही। दोनों एक बिल्डर की सुरक्षा में थे।

पुलिस के मुताबिक, सीआईएसएफ रोड की तरफ से शालीमार गार्डन के रहने वाले बिल्डर निखिल चौधरी इनोवा कार से आ रहे थे। चालक चला रहा था। बिल्डर की सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल जय ओम शर्मा और यूपी पुलिस के कांस्टेबल जगबीर राघव साथ में थे। कनावनी पुलिया के पास इनोवा अनियंत्रित होकर दाहिनी ओर डिवाइडर से टकरा गई। जो यूटर्न से दूसरी ओर एक बैंक्वेट हाल के बाहर खड़ी दो कारों से जा टकराई।

फोरेंसिक टीम ने की जांच
हादसे में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल और यूपी पुलिस के कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह और थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

चालक से पूछताछ जारी
शव को मोर्चरी भेजकर पुलिस ने मृतक पुलिसकर्मियों के परिजनों को सूचना दी। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि दो पुलिस कर्मियों की हादसे में मौत हुई है। चालक और बिल्डर सुरक्षित हैं। चालक से पूछताछ की जा रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

Exit mobile version