गाजियाबाद: पत्नी को तीन तलाक देकर साली संग भागा युवक

गाजियाबाद। जिले में एक युवक ने अपनी साली से प्रेम संबंध के चलते अपनी पत्नी को तीन तलाक दे डाला। इतना ही नहीं युवक अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर साली को लेकर फरार हो गया है। युवक की पत्नी ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने भी पूरे मामले में पड़ताल शुरू कर दी।

साहिबाबाद इलाके की एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसके पति रोबिन ने उसे तीन तलाक दे दिया है और वह उसकी बहन को लेकर कहीं फरार हो गया है। महिला ने बताया कि उसकी शादी रोबिन से करीब 15 साल पहले हुई थी। शादी के कुछ सालों तक सब कुछ ठीक चल लेकिन कुछ सालों पहले ही उसका महिला की बहन से प्रेम संबंध हो गया। प्रेम संबंधों की वजह से रोबिन अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर साली को लेकर घर से भाग गया है। महिला का आरोप है कि उसे पहले से ही शक था की उसकी बहन और उसके पति में प्रेम संबंध है। उसने कई बार रोका लेकिन रोबिन नहीं माना। नए साल के मौके पर महिला ने रोबिन को अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद कहासुनी हुई तो रोबिन महिला को तीन तलाक दे दिया और उसी इस वक्त साली को लेकर घर से भाग गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने बताया कि रोबिन उसे धमकी दी कि अगर उसने पुलिस से शिकायत की तो वह उसके दोनों बच्चों और उसकी हत्या कर देगा। महिला का साथ उसके ससुराल वाले भी फिलहाल नहीं दे रहे हैं। महिला का कहना है कि उसके 9 साल के बच्चे की तबीयत खराब है और उसके पास इलाज के लिए पैसे भी नहीं है। रोबिन के घर से भगाने के बाद से उसे तमाम परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। महिला ने आरोपी पति रोबिन सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

बच्चों के भविष्य की चिंता
तीन तलाक देकर साली के साथ पति रोबिन की पत्नी को उसके दोनों बच्चों के परवरिश की चिंता सता रही है। महिला नहीं यह भी बताया कि उसके एक 9 साल के बच्चे की तबीयत ज्यादा खराब है और उसके पास इलाज के लाइक पैसे भी नहीं है। साथ ही रोबिन के घर से भगाने के बाद से उसके घर में खाने पीने को भी ठीक से इंतजाम नहीं है। जिसकी वजह से उसे वह उसके बच्चों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में महिला बस पुलिस से उम्मीद लग रही है कि जल्दी रोबिन पर कार्रवाई करें ताकि उसकी स्थिति सुधर जाए।

फिलहाल नहीं मिली तहरीर
साहिबाबाद एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि महिला ने अभी तक पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। जिलाधिकारी से मामले की शिकायत की गई है। जैसे ही शिकायती पत्र पुलिस को मिलेगा तो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिहलाल पुलिस पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच कर रही है। उन्होंने साहिबाबाद पुलिस को महिला से संपर्क कर पूछताछ के लिए निर्देश भी दिए हैं।

Exit mobile version