गाजियाबाद: सिपाही की हत्यारोपी पत्नी गिरफ्तार, ससुर-साले की तलाश जारी

गाजियाबाद। दिल्ली पुलिस के सिपाही की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल सिपाही के पिता ने पत्नी , बेटी, ससुर, साला व अन्य पर गैर इरादतन हत्या व साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस मुकदमे में नामजद अन्य आरोपियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

सिपाही रामवीर के पिता राजपाल को रामवीर की संदिग्ध हालात में मौत की खबर मिली थी। जिसके बाद वह अपने बेटे के शव को लेने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला की दिल्ली पुलिस में तैनात बेटे रामवीर की मौत संदिग्ध नहीं है उनकी पिटाई कर हत्या की गई है। क्योंकि रामवीर के शरीर पर चोटों के निशान थे जो हत्या की गवाही दे रहे थे। इसके बाद रामवीर के पिता राजपाल ने रामवीर की पत्नी अर्चना, बेटी रिया, ससुर सुरेश पाल, साले संदीप व अन्य पर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने रामवीर की पत्नी अर्चना को राजीव कॉलोनी कट से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस रामवीर हत्याकांड में शामिल साले ससुर और बेटी की तलाश में भी जुटी हुई है। डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया कि मृतक सिपाही रामवीर के पिता शिकायत पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमे में वांछित रामवीर के ससुर साले और उनकी बेटी की भी तलाश की जा रही है। जल्दी उन लोगों की भी गिरफ्तारी की जाएगी। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपी पत्नी से पूछताछ कर रही है।

29 दिसंबर की रात हुई थी घटना
सिपाही रामवीर के पिता ने बताया कि उनके बेटे के साथ 29 दिसंबर की रात उनकी पत्नी और उनके ससुराल वालों ने मारपीट की थी। मारपीट में रामवीर गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसकी वजह से उसकी 30 दिसंबर को मौत हो गई। रामवीर की मौत के बाद उसकी पत्नी ने संदिग्ध मौत की पुलिस से शिकायत की ताकि मारपीट कर हत्या का शक उसके परिवार पर न जाए, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सभी को चौंका दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की वजह से ही सिपाही रामवीर की संदिग्ध मौत ना होकर हत्या निकली।

पति से तंग आ चुकी थी महिला
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार की गई सिपाही रामवीर की पत्नी ने बताया कि उसकी शादी रामवीर से 2003 में हुई थी। शादी के बाद से ही वह उसके साथ मारपीट और अभद्रता करता था। रामवीर को कई बार उसके मां-बाप और भाई ने भी समझाया लेकिन वह नहीं माना और सालों से लगातार मारपीट करता रहा। 29 दिसंबर की रात को भी रामवीर ने उसके साथ मारपीट की तो उसने अपने पिता भाई को अपने घर बुला लिया था। मारपीट के दौरान ही रामवीर की चोट लगी। जिससे उसकी मौत हो गई।

Exit mobile version