गाजियाबाद: पुलिस ने दो जिला बदर सहित चार बदमाश दबोचे

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने अभियान चलाकर अलग-अलग मामले में दो जिला बदर सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक बदमाश ने एक व्यक्ति से रंगदारी मांगी थी और एक बदमाश चलेगा हमले का आरोपी बताया जा रहा है। पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की है।

थाना लोनी पुलिस ने जिला बदर बदमाश शहजाद निवासी मदीना गार्डन निठौरा रोडगाजियाबाद उम्र को गिरफ्तार किया है। शहजाद पर पुलिस ने धारा 3/10 गुण्डा अधिनियम का मुकदमा दर्ज कर छह महीने के लिए जिले की सीमा से बाहर जिला बदर किया था। इसके बाद भी शहजाद लगातार जिले में रहकर वारदातों को अंजाम दे रहा था। शहजाद पर गौवध, चोरी के 03 मुकदमें दर्ज है। उधर थाना अंकुर विहार पुलिस ने एक जिला बदर बदमाश मो. समीर उर्फ पोरी निवासी फातिमा मस्जिद के पास अल्वी नगर को गिरफ्तार किया। समीर उर्फ पोरी पर यूपी 3/10 गुण्डा नियंत्रण अधिनियम का अभियोग पंजीकृत किया गया। जिसके बाद छह माह की अवधि के लिए जिला बदर किया गया था,लेकिन ने इसके बाद समीर उर्फ पोरी लगातार जिले में रहकर आपराधिक घटना करने के फिराक में था। तब भी पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्यवाही की है। समीर उर्फ पोरी पर लूट के दो व चोरी का मुकदमा दर्ज है।

जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार
थाना लोनी बोर्डर पुलिस ने जानलेवा हमले के आरोपी आबाद निवासी दरगाह मस्जिद मौलाना कालोनी बेहटा हाजीपुर को गिरफ्तार करके कार्रवाई की है। आबाद पर 21 दिसंबर को एक महिला ने अपने पति को जान से मारने के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आबाद की तलाश शुरू कर दी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आबाद को गिरफ्तार कर लिया।

रंगदारी के 20000 रुपए के साथ एक गिरफ्तार
थाना साहिबाबाद पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले बदमाश आशू गर्ग निवासी एसएफ 42 शास्त्री नगर थाना कविनगर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आशू गर्ग के पास से 20 हजार रुपए भी बरामद किए हैं। दरअसल 4 जनवरी को सतपाल सिंह निवासी गणेशपुरी थाना शालीमार गार्डन ने तहरीर देकर रंगदारी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रंगदारी मांगने वाले आशू गर्ग को गिरफ्तार कर कार्यवाही की।

Exit mobile version