गाजियाबाद: रिटायर्ड प्रवक्ता को झांसा देकर बैग ले गए शातिर, मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। ड्राइवरों की हड़ताल के दौरान सवारी का इंतजार कर रहे रिटायर्ड प्रवक्ता की मदद के बहाने आए शातिरों ने उनका बैग पार कर दिया। बैग में 35 हजार कैश समेत अन्य सामान रखा था। मामले की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सेवा नगर के दुर्गेश ने बताया कि उनके पिता महेंद्र हरिद्वार में रहते हैं। वह नए साल के अवसर पर गाजियाबाद आए थे। यहां से वापस हरिद्वार जाने के लिए वह मेरठ रोड पर पहुंचे। तभी वहां एक युवक आया और कहने लगा कि उसे भी हरिद्वार जाना है लेकिन बस चालक हड़ताल पर हैं, जिस वजह से वह हरिद्वा नहीं जा पा रहा। थोड़ी देर में एक और युवक बाइक पर आया, उसने बताया कि उसे सरकारी गाड़ी में पार्सल लेकर हरिद्वार जाना है। उसने महेंद्र और दूसरे युवक को भी हरिद्वार ले चलने की बात कही। तीनों बाइक पर बैठकर आगे गए और दुर्गेश वहां से वापस लौट आया।

रुपये से भरा बैग हुआ गायब
थोड़ी देर बाद महेंद्र ने फोन कर दुर्गेश को बताया कि बाइक सवार युवक दूसरे युवक से मिला हुआ था, दोनों ने पार्सल आफिस में चेकिंग का बहाना कर उनका बैग लिया और भाग गए। बैग में 35 हजार रुपये की नकदी, एलआईसी के कागज सहित जरूरी दस्तावेज रखे थे। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Exit mobile version