गाजियाबाद: बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या, चारपाई पर शव फेंक गए कातिल

गाजियाबाद। बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। कातिल उनका शव चारपाई पर उल्टा डालकर भाग निकले। बहन वहां पहुंची तो शव देख उसकी चीख निकल गई। जबकि बाद में मामले की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है। बहन ने पड़ोस के दो लोगों पर धमकी देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान कर रही है।

उन्नाव के थाना बांगरमऊ में जसरापुर गांव के दिनेश कुमार मिश्रा (58) वर्ष खोड़ा के नेहरू गार्डन में पिछले दो साल से अकेले ही अमन चौहान नाम के युवक के घर में किराए पर रहते थे। वह एक प्रॉपर्टी डीलर के पास काम करते थे। उनका बेटा दिल्ली द्वारका में जबकि भाई खोड़ा के प्रगति विहार में रहता है। बुधवार को काम से लौटकर शाम के समय कमरे में खाट पर सो रहे थे। उनके पड़ोस में बहन मधु सब्जी की रेहड़ी लगाती हैं। कुछ देर बाद मधु कमरे में गईं तो दरवाजा खुला देखकर उन्हें शक हो गया। कमरे में जाकर कई बार आवाज लगाई लेकिन उन्होंने भाई को पलटकर देखा तो खून निकलता देखकर होश उड़ गए। वह चीखते हुए बाहर भागी और शोर मचाया। पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए। तुरंत बेटा रितिक कमरे में पहुंचा और शव को नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो बुजुर्ग की पीठ में चाकू लगा था जिससे काफी खून बह चुका था। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि मृतक की बहन ने जिस पर आरोप लगाया है। उसका पता करके जल्द पूछताछ होगी।

अक्सर आते-जाते थे लोग
नेहरू गार्डन में मकान मालिक अमन चौहान के कमरे में दिनेश मिश्रा अकेले रहते थे। इस कमरे का दरवाजा बाहर गली की तरफ खुलता है। बहन का कहना है कि हर कोई व्यक्ति भाई के पास आकर बैठता था। पिछले दिनों एक महिला ने शराब पीने के विवाद में भाई को मारने की धमकी दी थी। तब उन्होंने समझाकर शांत कराया था। ऐसे में पुलिस यह पता करने में लगी है कि घटना से पहले कौन-कौन उनसे कमरे में मिलने पहुंचा था।

कालोनी में सीसीटीवी से साक्ष्य एकत्रित
पुलिस की एक टीम कालोनी में घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज से आरोपियों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस का मानना है कि घटना के पीछे कोई जानकार का हाथ हो सकता है। कोई अजनबी यदि कमरे में घुसता तो बुजुर्ग उसका विरोध जरूर करते और इसका शोर कालोनी के लोगों को जरूर सुनाई देता। मगर किसी जानकार के शामिल होने की संभावना में ऐसा नहीं हुआ और आरोपी हत्या करके आसानी से भाग निकला। एसीपी का कहना है कि पुलिस बहन की तहरीर पर हत्या के आरोपियों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version