गाजियाबाद: ड्राइवर को जूते की माला पहनाने वाला गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने पर की कार्रवाई

गाजियाबाद। ड्राइवरों की हड़ताल के दौरान वाहन चला रहे ड्राइवरों के साथ हड़ताली ड्राइवरों ने बदसलूकी की थी। इसी दौरान थाना लोनी के बंथला क्षेत्र में एक ड्राइवर को जूते की माला भी पहना दी थी। इसका वीडियो वायरल हुआ था। अब पुलिस ने एक्शन लेते हुए जूते की माला पहनाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है।

हिट एंड रन कानून को लेकर गाजियाबाद में कई जगह पर ड्राइवरों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। कहीं जाम लगाया था तो कहीं राह में चल रहे वाहनों को रोक दिया था। इसी दौरान गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र के बंथला में भी ड्राइवर इस कानून को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान एक वाहन चालक को हड़ताल कर रहे कर्मचारियों ने जूते की माला पहना दी थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

आरोपी पर शांतिभंग की कार्रवाई
इसके बाद लोनी पुलिस ने इस पर एक्शन लेते हुए जूते की माला पहनाने वाले बृजेश को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य के मुताबिक जैसे ही इस घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने पीड़ित को तलाशना शुरू किया। हालांकि जब पीड़ित का पता चला और उससे बात हुई तो पीड़ित गाजियाबाद क्षेत्र से आगे जा चुका था। इसके बाद वीडियो के जरिए आरोपी की पहचान की गई। पुलिस ने शांति भंग की धाराओं में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी लोनी सूर्यबली के मुताबिक किसी को भी कानून व्यवस्था से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा।

Exit mobile version