गाजियाबाद: डिवाइडर से टकराकर कार पलटी, युवती की मौत, दो साधारण घायल

गाजियाबाद। संजय नगर स्थित संयुक्त चिकित्सालय के पास कार असंतुलित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार एक युवती की मौत हो गई। कार के एयरबैग खुलने से चालक और उसकी बहन की जान बची है। कार सवार तीनों लोग नए साल के जश्न से जुड़े कार्यक्रम से लौट रहे थे।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि गोविंदपुरम में रहने वाली आयुषी सोमवार को संजयनगर स्थित फ्रेंडस कालोनी में अपनी बहन अनुशा मिश्रा के घर आयोजित मिलन समारोह में आई थी, वहां से देर रात दो बजे मिलन समारोह में आए रईसपुर के चंचल और उनकी बहन वर्षा के साथ कार में बैठकर आयुषी वापस घर जा रही थी। कार जब संजय नगर में संयुक्त चिकित्सालय के पास पहुंची तो ब्रेक लगाने के बजाय एक्सीलेटर पर चालक का पैर दब गया, इस कारण कार तेज रफ्तार से डिवाइडर से टकराते हुए सड़क के दूसरी ओर जाकर पलट गई। हादसे में पीछे बैठी आयुषी को गंभीर चोट आई। एयरबैग खुलने से चंचल और वर्षा की जान बची।

अस्पताल में किया मृत घोशित
हादसे की सूचना पर सेक्टर- नौ पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आयुषी समेत तीनों को कार से बाहर निकाला। गंभीर रूप से चोटिल आयुषी को यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Exit mobile version