गाजियाबाद: युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक के पास फेंका अधजला शव

गाजियाबाद। रेलवे ट्रैक किनारे पुलिस को एक युवक का शव पड़ा मिला है। शव का काफी हिस्सा जला हुआ है। ऐसे में यही अटकलें लगाई जा रही हैं कि उसकी हत्या के बाद लाश यहां फेंक दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। वहीं उसकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

लिंक रोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ मॉडल फाटक के पास यह शव मिला है। कुछ युवक क्रिकेट खेलने के लिए जा रहे थे। उन्होंने देखा कि कड़कड़ माडल फाटक के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक का शव पकड़ा हुआ है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर लिंक रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय मौके पर पहुंचे। देखा गया कि युवक के सिर में चोट लगी थी। गले से नीचे शरीर जला हुआ था। कुछ जैकेट बची हुई थी। पुलिस ने आसपास के लोगों से फोटो दिखाकर पहचान का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हुई।

आसपास एरिया के सीसीटीवी देखे
पुलिस को अंदेशा है कि युवक की कहीं और पर हत्या कर यहां पर शव फेंका गया है। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है। सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि घटना स्थल और उसके आसपास जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। आसपास के थानों, जिलों व राज्य की पुलिस को भी मृतक की फोटो व डिटेल साझा कर शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Exit mobile version