गाजियाबाद: ढाबे पर मांगी चाप, परोस दी दाल, विरोध पर मारपीट-हंगामा

गाजियाबाद। एक ढाबे पर बागपत के रहने वाले दो भाइयों के साथ ढाबा संचालक व उसके बेटे और रिश्तेदारों ने मारपीट की। दोनों भाइयों का आरोप है कि उन्होंने ढाबे पर चाप का आर्डर किया था, लेकिन ढाबे के स्टाफ ने उन्हें दाल भेज दी जिसके बाद उन्होंने पूछा तो वह लोग मारपीट करने लगे। मारपीट में दोनों भाइयों के गंभीर चोटे भी आई हैं।

मामला जिले के लिंक रोड थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में कमल ढाबे का है। बागपत के रहने वाले रोहित और उसके भाई भरत गाजीपुर में अपनी बहन के यहां घूमने आए थे। इस दौरान दोनों भाई कमल ढाबे पर खाना खाने के लिए पहुंचे और उन्होंने खाने में रोटी और चाप की सब्जी ऑर्डर की। रोहित और भारत ने चाप की जगह डाल देने का कारण पूछा तो ढाबा मालिक उसके बेटे और रिश्तेदारों ने स्टाफ के साथ मिलकर दोनों की पिटाई कर दी। ढाबे पर हुई पिटाई की वजह से रोहित और भारत के सिर में गंभीर छोटे हैं। भारत और रोहित ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मामले में एसीपी साहिबाबाद रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि ढाबे पर दो भाइयों की पिटाई का मामला सामने आया है। पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्दी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा। फिलहाल दोनों भाइयों का प्राथमिक उपचार कर दिया गया है।

सीसीटीवी फुटेज भी मिली
चाप की जगह डाल देने का विरोध करने पर होटल मालिक ने अपने बेटे और अन्य लोगों के साथ मिलकर दो भाइयों की पिटाई कर दी। दोनों भाइयों की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच पड़ताल शुरू कर दिए। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि मारपीट के मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज का भी मदद ली जा रहा है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version