कांग्रेस को सत्ता नहीं मिलने वाली: आचार्य सत्येंद्र दास महाराज

अयोध्या। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर कांग्रेस नेता डॉ उदित राज ने एक विवादित टिप्पणी की है। कांग्रेस नेता उदित राज ने ट्विटर पर लिखा है कि मतलब पांच सौ वर्ष बाद मनुवाद की वापसी हो रही है। इसको लेकर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास महाराज ने पलटवार किया है।

आचार्य सत्येंद्र दास महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कर रहे हैं वह सबका साथ, सबका विकास है। वे (कांग्रेस) सत्ता में आना चाहते हैं, लेकिन इन्हें कोई सत्ता नहीं मिलने वाली है। क्योंकि जनता सत्ता देती है और इन लोगों को जनता से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि इन लोगों के विरोध करने से कुछ नहीं होता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 में जीतकर देश का मान बढ़ाएंगे। वहीं बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव के बयान पर राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि केंद्र में आने के तेज प्रताप यादव जो सपने देख रहे हैं। वह दिवास्वप्न है, और दिवास्वप्न सच नहीं होते। चाहे वे प्रधानमंत्री की कितनी निंदा कर लें, लेकिन इनके सपने सच नहीं होंगे और भाजपा की ही सरकार आएगी। उन्होंने कहा है गठबंधन में एकता ही नहीं है पहले गठबंधन में एकता कर ले उसके बाद चुनाव जीतने की बात करें। कहा कि दिन में देखे गए सपने कभी पूरे नहीं होते।

हज़म नहीं हो रहा मंदिर निर्माण: निरंजन ज्योति
मथुरा पहुंची केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता साध्‍वी निरंजन ज्‍योति ने कांग्रेस नेता उदित राज के ट्वीट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजनीतिक सोच वाले लोगों को राम मंदिर का निर्माण हज़म नहीं हो रहा है उन्हें हज़म नहीं हो रहा कि ये राम मंदिर कैस बन रहा है? जो भगवान राम को नकारते रहें, राम सेतु को नकारते रहें और हमें बोलते रहें कि मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे और अब तो तारीख भी बता दिया है। ऐसे लोगों को भगवान सद्बुद्धि दें।

अंतिम चरण में आयोजन की तैयारियां
अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह की सभी तैयारियां अंतिम चरण में चल रही हैं। श्री राम मंदिर ट्रस्ट की ओर से सभी अतिथियों को नेता भी भेज दिया गया है। इसके अलावा अयोध्या में भव्य सजावट की जा रही है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा मैं देश भर से अतिथि अयोध्या पहुंचेंगे इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। कुछ तैयारी अंतिम चरण में है वह भी जल्द पूरी कर ली जाएगी। 22 जनवरी को देश के लिए ऐतिहासिक दिन होगा।

Exit mobile version