पिल्लों को ठंड से बचाने को पिलाई शराब, चार पर मुकदमा, सभी फरार

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के बरेली में पिल्लों को शराब पिलाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां नशे में धुत युवकों ने पिल्लों को ठंड से बचाने के लिए पहले अलाव जलाया। जबकि इसके बाद उन्हें शराब पिलाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

सर्दी में सुबह के समय चार शराबी एक झुंड में बैठे थे। जिनमें दो की उम्र 40 साल के करीब है। वहां पर छोटे-छोटे दो पिल्ले पहुंचे तो शराबियों ने एक-एक करके पिल्लों को जबरन मुंह खोलकर शराब पिला दी। उसके मुंह में पानी भी डाला। शराबी युवकों के साथ खड़े एक युवक ने पूरी घटना की वीडियो बना ली। इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया के जरिए डीजीपी को भेजी गई है।

सभी आरोपी हुए फरार
यह घटना बरेली के थाना आंवला के मोहल्ला गौसिया चौक के पास की है। पुलिस से एक्स यानी ट्विवटर माध्यम के जारी शिकायत करने वाले हिमांशु पटेल ने जानकारी दी है कि गांव की सड़कों पर आवारा घूम रहे पिल्ले को जबरदस्ती पकड़ कर प्रताड़ित कर उसके मुंह में शराब पिलाई गई शराबियों की यह करतूत वीडियो में साफ देखा गया। गांव के रहने वाले बादशाह , डेला, शान, चंद्रपाल जबरदस्ती पिल्लों शराब पिला रहे हैं। जब पुलिस आरोपियों के घर पहुंची तो वह फरार हो गए।

सुबह के समय अलाव जला रखा था
आंवला थाने में पशु क्रूरता अधिनियम की धारा मे रिपोर्ट दर्ज कर लिए सभी आरोपी गांव से फरार हो गए हैं। पुलिस की जांच में आया है कि गांव में सुबह के समय अलाव जला रखा था, वहीं पर 4 लोग शराब पी रहे थे। इसी दौरान दो अलग अलग पिल्ले पहुंच गए। काले रंग के पिल्ले को एक शराबी काफी देर तक हाथ से उठाए रहा, पिल्ले चिल्लाते रहे लेकिन शराबियों को दया नहीं आई। पहले एक पिल्ले को शराब पिलाई, उसके बाद पिल्ला चिल्लाया तो बच्चे पहुंच गए। बच्चे भी वीडियो में चुप खड़े हैं, उसके बाद दूसरे पिल्ले को पकड़कर जबरन शराब पिलाई। एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया केस दर्ज कर लिया है। जिसमें पुलिस कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version