गाजियाबाद: करंट से मजदूर की मौत पर हंगामा, पोल सही करते वक्त हुआ हादसा

गाजियाबाद। मजदूर की करंट लगने से हुई मौत के मामले में परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता सहित चार के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। ग्रामीणों को कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से ही मजदूर की जान गई है।

दरअसल, मोदीनगर इलाके के भोजपुर स्थित गांव शकूरपुर का रहने वाला पप्पू नाम का मजदूर गदाना रजवाहे के पास बिजली के पोल पर काम कर रहा था। तभी मजदूर पप्पू करंट की चपेट में आ गया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। उसकी इलाज को ले जाते समय मौत हो गई। मजदूर पप्पू की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा काटा ठेकेदार और बिजली विभाग के अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया। हंगामा की सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया। मजदूर पप्पू की मौत के बाद परिजनों ने बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता सहित चार के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पप्पू के परिजनों ने बताया कि वह अपने साथी देवेंद्र के साथ लाइन पर काम कर रहा था। इसी दौरान लाइन में करंट में आने से पप्पू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी देवेंद्र गंभीर रूप से झुलस गया। उधर एसीपी ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बिजली हुई ठप, स्टाफ भी भागा
मजदूर पप्पू की बिजली की लाइन सही करते समय करंट लगने से हुई मौत के बाद उनके परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। हंगामा को देखते हुए मौके से बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी फरार हो गए। घंटे चले हंगामा की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस के आश्वासन के बाद ही परिजनों ने हंगामा बंद किया। हंगामा की वजह से बिजली व्यवस्था भी काफी समय तक ठप रही।

Exit mobile version