गाजियाबाद: प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार, 80 हजार में ली थी सुपारी

गाजियाबाद। जिले की थाना मधुबन बापूधाम पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर फायरिंग करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में पता चला कि इन दोनों बदमाशों ने 80 हजार रुपये में में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने की सुपारी ली थी।

मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के दुहाई में प्रॉपर्टी डीलर मोहित त्यागी का लक्ष्मी नारायण नाम से ऑफिस है। यहां 23 दिसंबर को कुछ बदमाशों ने मोहित त्यागी पर जान लेने के उद्देश्य से उनके ऑफिस में फायरिंग की। फायरिंग की घटना ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाशों की फायरिंग से मोहित त्यागी किसी तरह बच गए और उन्होंने पुलिस से शिकायत कर मुकदमा दर्ज कराया था। प्रॉपर्टी डीलर मोहित त्यागी ने पुलिस दिए शिकायती पत्र में बताया कि दोनों बदमाश स्कूटी से उनको जाने से मारने के उद्देश्य आए थे। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल बदमाश कपिल गिरी और यतेन्द्र सिंह को मननधाम रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार कर कार्यवाही की। गिरफ्तार कपिल गिरी हापुड़ जिले के फरीदपुर गौसाई और यतेन्द्र सिंह नोएडा के वाजिदपुर के रहने वाले हैं। पुलिस की पूछताछ में दोनों बदमाशों ने बताया कि उन्होंने मोहित त्यागी की हत्या करने के लिए सनी त्यागी नाम के एक व्यक्ति से सुपारी ली थी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद सुपारी देकर हत्या करने वाले सनी त्यागी की भी तलाश शुरू कर दी है।

पिस्टल भी कराई थी मुहैया
गिरफ्तार बदमाश कपिल और यतेन्द्र ने बताया मोहित त्यागी की हत्या करने के लिए सनी त्यागी ने उन दोनों को पिस्टल और चार कारतूस दिए थे। साथ ही मोहित की हत्या करने से पहले 40000 और हत्या करने की घटना के बाद 40 हजार रुपये और देने की बात कही थी।

प्रापर्टी डीलिंग का है विवाद
पुलिस ने बताया कि दो बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद हत्या करने का प्रयास करने वाले प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहे सनी त्यागी को भी जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा। सनी त्यागी और मोहित त्यागी में प्रॉपर्टी डीलिंग को लेकर विवाद चल रहा था। इसी को लेकर सनी द्वारा मोहित की हत्या करने का प्रयास किया गया। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों के पूछताछ के आधार पर सनी को भी गिरफ्तार कर जल्द जेल भेज सकती है।

Exit mobile version