गाजियाबाद: चार वाहन चोर दबोचे, चोरी की 6 बाइकें बरामद

गाजियाबाद। पुलिस ने अभियान चलाकर चार वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने चोरी की गई 6 बाइकें, फर्जी नंबर प्लेट और तमंचा भी बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार चोरों से पूछताछ कर रही है ताकि उनके पास से चोरी किए गए और भी वाहन बरामद किए जा सके।

जिले की विजयनगर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान अर्पण शर्मा उर्फ बाबू व ललित प्रजापति निवासी प्रतीकग्राण्ड सिटी को सर्विस रोड़ पर झाडियों के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार वाहन चोर अर्पण शर्मा उर्फ बाबू व ललित प्रजापति के पास से पुलिस ने अलग-अलग जगह से चोरी की गई चार बाइकें, दो फर्जी नम्बर प्लेट बरामद की है। पुलिस की पूछताछ में दोनों वाहन चोरों ने बताया हम नशा करने के आदि है। अपनी जरूरत को पूरा करने के लिए हम लोग बाजार, मॉल व घरों के बाहर खड़ी बाइकें व उनके सामान को चोरी कर लेते थे। चोरी की बाइक किसी भी राह चलते व्यक्ति को बेचकर जो पैसा मिलता है, उसे हम आपस में बांट लेते थे। आज भी हम चोरी की हुई इन बाइकों को बेचने की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त वाहन चोर ललित प्रजापति पर नोएडा में अपहरण का एक मुकदमा पहले से ही दर्ज है।

चोरी की बाइक समेत पकड़ा
थाना टीला मोड़ पुलिस ने एक वाहन चोर गिरफ्तार कर चोरी की गई एक बाइक बरामद की है। गिरफ्तार वाहन चोर मुजीम खान बदायूं जिले के अलापुर थाना क्षेत्र के गांव कुतरई का रहने वाला है। अभी वह शालीमार गार्डन पप्पू कॉलोनी में किराए के मकान पर रहता है। बरामद बाइक मुजिम खान ने एक महीने पहले बैंक कालोनी दिल्ली से चोरी की थी।

बाइक समेत तमंचा बरामद
शालीमार गार्डन पुलिस ने भी एक वाहन चोर को गिरफ्तार करके उसके पास से चोरी की गई एक चोरी की बाइक व तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर मनीष कुमार बी 51 शालीमार गार्डन एक्स- 2 का रहने वाला है। पुलिस ने उसे गन्दा नाला गणेशपुरी शालीमार गार्डन एक्स 1 से गिरफ्तार किया। जिसके पास से चोरी की एक बाइक और तमंचा बरामद किया है।

Exit mobile version