गाजियाबाद: गोल्ड कारोबारी से लूट करने वाला आठवां लुटेरा पकड़ा, पांच लाख बरामद

गाजियाबाद। गोल्ड कारोबारी से हुई डेढ़ करोड़ रुपए की लूट में लगातार बदमाशों को पुलिस पकड़ती जा रही है। अब पुलिस ने आठवां लुटेरा पकड़ा है, इसके पास से पांच लाख रुपये बरामद हुए हैं। अब तक इस मामले में 92 लाख 50 हजार रुपए रिकवर हो चुके हैं।

इंदिरापुरम क्षेत्र निवासी गोल्ड कारोबारी निशांत से 5 दिसंबर को कविनगर थाना क्षेत्र में डेढ़ करोड़ की लूट हुई थी। बदमाशों ने कार समेत निशांत का अपहरण किया और कैश लूटने के बाद उसे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर उतारकर कार और कैश लेकर फरार हो गए। कार अगले ही दिन बागपत जिले में खेकड़ा क्षेत्र से बरामद हो गई थी। एफआईआर में उसमें लूटी गई रकम नहीं लिखाई गई, लेकिन ये रकम करीब डेढ़ करोड़ रुपए बताई गई थी।

शास्त्रीनगर से पकड़ा आरोपी
आठवां आरोपी नकुल शास्त्रीनगर से पकड़ा गया। वो हापुड़ जिले में गांव काठी खेड़ा का रहने वाला है और मुख्य आरोपी सुनील का भाई है। क्राइम ब्रांच ने आरोपी से 5 लाख रुपए व वारदात में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। मुख्य आरोपी सुनील पहले ही गौतमबुद्धनगर कोर्ट में सरेंडर करके जेल जा चुका है। इस केस में पूरी रकम बरामद करना पुलिस के लिए चुनौती बनता जा रहा है। पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा ने सभी आरोपियों की धरपकड़ और रकम बरामदगी का टारगेट क्राइम ब्रांच को दे रखा है।

Exit mobile version