गाजियाबाद: हुक्का बार पर पुलिस का छापा, नशे में मिले युवक-युवतियां

गाजियाबाद। नए साल से पहले ही नशे के अड्डे पनप चुके हैं। पुलिस ने एक हुक्का बार पर छापामारी की तो वहां युवक-युवतियां नशे की हालत में मिले। पूरे माहौल में धुआं घुटा हुआ था। इस मामले में पुलिस ने बार संचालक समेत 16 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर एक में ग्रैंड वैली होटल के बेसमेंट में हुक्का बार का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से प्रबंधक समेत 16 युवकों को गिरफ्तार किया है। पांच हुक्का, पाइप, क्वाइल आदि बरामद हुआ है। पुलिस को सूचना मिली कि वसुंधरा सेक्टर एक के ग्रैंड वैली के बेसमेंट में हुक्का बार चल रहा है। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम जितेंद्र कुमार, चौकी प्रभारी वसुंधरा भूपेंद्र सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर छापा मारा। दरवाजा खुला तो अंदर धुआं भरा हुआ था।

अचानक मची भगदड़
पुलिस की छापामारी के दौरान वहां भगदड़ मच गई। नशे में धुत युवक-युवतियां यहां-वहां भागने लगे। इसी हालांकि पुलिस ने इनमें अधिकांश को धर दबोचा। क्योंकि घेराबंदी पहले से हो चुकी थी। जबकि इसके बाद सभी को थाने लाया गया। इन युगलों के परिजनों को भी पुलिस ने बुलवा लिया। ताकि स्थिति स्पश्ट हो सके।

जन्मदिन की चल रही थी पार्टी
पुलिस को देखकर युवक और युवतियां इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर सभी को पकड़ लिया। सभी को थाने लाया गया। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि चौकी प्रभारी वसुंधरा भूपेंद्र सिंह की तरफ से प्रबंधक समेत 16 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पूछताछ में युवकों ने बताया कि वह जन्मदिन की पार्टी करने के लिए यहां आए थे।

Exit mobile version