गाजियाबाद: आफत बन रहा कोहरा, वाहन टकराने से एक्सप्रेसवे जाम, कोई हताहत नहीं

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में धुंध लगातार बढ़ती जा रही है। यमुना एक्सप्रेस वे पर बुधवार सुबह के वक्त भीशण धुंध के चलते सात वाहन एक-दूसरे से जा टकराए। हादसे में किसी के गंभीर रूप से घायल होने की खबर नहीं है। इतना जरूर है कि वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत की बात यह रही कि हादसे के दौरान कोई बड़ा वाहन नहीं आया।

कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। नोएडा से आगरा की ओर जाने वाली लेन पर दयानतपुर गांव के समीप सात वाहन एक दूसरे से टकरा गए। हादसे में हादसे में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। हादसे की वजह से एक्सप्रेस वे पर लंबा जाम लग गया। सूचना मिलने के बाद जेवर कोतवाली पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दयानतपुर के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे  के कारण आगरा जाने की तरफ कई गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। वरिष्ठ अधिकारीगण व स्थानीय पुलिस बल मौके पर है। किसी को कोई गंभीर चोट नहीं है। यातायात सुचारू का कार्य जारी है। अफसरों ने क्रेन मंगवाकर हादसाग्रस्त वाहनों को अलग कराया। जबकि इसके बाद आवागमन सुचारू हुआ।

मेरठ रूट पर भी हुआ हादसा
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर भोजपुर क्षेत्र में गांव मुरादाबाद के समीप रात दो बजे के आसपास 20 से अधिक वाहन भिड़ गए। मेरठ की ओर जाते समय पहले गन्ने से भरा ट्रक पलटा था, इसके बाद अन्य टकरा गए। क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया जा रहा। एक्सप्रेस वे पर जाम जैसी स्थिति बनी हुई है। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हादसे का कारण घना कोहरा माना जा रहा है।

Exit mobile version