गाजियाबाद: दो जिला बदर सहित चार बदमाश पकड़े, चोरी की बाइक-गांजा बरामद

गाजियाबाद। जिले में गैंगस्टर दो जिला बदर सहित चार अभियुक्तों को अलग-अलग थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिले की ट्रॉनिका थाना सिटी ने पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर गैंगस्टर दो जिला बदर धर्मपाल, अमित को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनों जिला बदर अपराधी गांव अगरौला के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

गिरफ्तार धर्मपाल, अमित पर यूपी 10 गुण्डा नियंत्रण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है। पुलिस ने बताया यह दोनों शातिर किस्म के अपराधी है इनके द्वारा लोगो से प्लाट देने के नाम पर फर्जी तरीके से रुपये हड़प लिए जाते थे। ये दोनों न तो रुपए लेने के बाद प्लाट देते है और न ही रुपये वापस करते थे। पुलिस में मुकदमा दर्ज करने के बाद इन दोनों अपराधियों को 6 महीने के लिए जिला बदर की कार्रवाई की थी, लेकिन इसके बाद भी यह लोग जिले में रहकर इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे। पुलिस ने बताया कि धर्मपाल व अमित पर ट्रोनिका थाने में ही धोखाधड़ी के चार-चार और गैंगस्टर का एक-एक मुकदमा दर्ज है। ट्रॉनिका थाना प्रभारी ने बताया इन दोनों जिला बदर अपराधियों के लगातार जिले में होने की सूचना मुख्य द्वारा मिल रही थी। मुखबिर की सूचना के आधार पर ही चेकिंग अभियान चलाकर इन दोनों जिला बदर अपराधियों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की गई है। दोनों अपराधियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन्होंने कई लोगों से प्लाट बेचने और खरीदने के नाम पर धोखाधड़ी और ठगी की थी। इस तरह ठगी करके ही अपने खर्च चलते थे।

चोरी की बाइक समेत एक पकड़ा
थाना कौशांबी पुलिस ने अभियुक्त साजिद को एक चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोर साजिद टीला थाना कोतवाली के महाराजपुर थाना लिंक रोड मूल निवासी मोहल्ला आजाद नगर का रहने वाला है। पुलिस ने उसे इटावा को वैशाली कट के पास से गिरफ्तार किया कर चोरी की एक बाइक बरामद की है। साजिद ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में बाइक चोरी करता था।

600 ग्राम गांजे के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
सिहानीगेट पुलिस टीम ने 600 ग्राम गांजे के साथ एक अभियुक्त नितिन कुमार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार नितिन भाटिया मोड, पंचवटी थाना सिहानीगेट का रहने वाला है। नितिन पर एनडीपीएस एक्ट के तीन मुकदमें पहले ही दर्ज है। पुलिस की पूछताछ में नितिन ने बताया कि इस गांजा को झुग्गी झोपड़ी वाले व फैक्ट्री में काम करने वाले लोगो को बेचकर पैसा कमाता था।

Exit mobile version