गाजियाबाद: एक्सपायर शराब की सात हजार बोतलों पर चली जेसीबी, जमींदोज की गईं

गाजियाबाद। शराब की बोतलों पर आबकारी विभाग ने जेसीबी चलवा दी। बोतलों की कीमत तकरीबन आठ करोड़ बताई जा रही है। वजह थी कि इन बोतलों की एक्सपायरी डेट निकल चुकी थी और अब इन्हें पीना खतरे से खाली नहीं था। ऐसे में आबकारी विभाग के नेतृत्व में इस शराब को जमींदोज कराया गया है।

गाजियाबाद में 8 करोड़ की शराब पर जेसीबी चला दी गई। महंगी शराब की तारीख निकल जाने पर कार्रवाई हुई। गाजियाबाद के मोरटा इलाके में आबकारी विभाग ने 8 करोड़ की शराब पर जेसीबी चला दिया। दरअसल, यह वह शराब थी, जिसकी तारीख निकल चुकी थी।
गाजियाबाद में मंगलवार को आबकारी विभाग की ओर से हुई बड़ी कार्रवाई। गाजियाबाद के जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद में 8 करोड़ों रुपए की शराब पर आबकारी विभाग का जेसीबी चला है। दरअसल, आबकारी विभाग के द्वारा तकरीबन 7000 बोतल पर आबकारी विभाग की जेसीबी गाड़ी के द्वारा तोड़ने की कार्रवाई की गई है। दरअसल नष्ट की गई शराब एक्सपायर हो चुकी थी।

गलत तरीके से बिक्री पर लगाई रोक
आबकारी अधिकारी के मुताबिक विभाग द्वारा नष्ट करने के लिए बुलडोजर की मदद ली गई। एक्सपायरी डेट क्रॉस कर चुकी शराब की बोतलों की बाजार में गलत तरीके से बिक्री ना की जा सके इसलिए जेसीबी चलाकर शराब की बोतल को नष्ट कराया गया। ताकि कोई इन्हें पीकर बीमार न पड़े।

Exit mobile version